यूपी के डिप्टी सीएम ने कांग्रेस को बताया राष्ट्रीय बीमारी, कहा- डॉक्टर बन जनता कर रही इलाज

निवाड़ी मध्यप्रदेश

निवाड़ी। 2 नवम्बर को धनतेरस के दिन लक्ष्मी जी कमल के फूल पर बैठकर आएं, इसके लिए आपको भाजपा प्रत्याशी से शिशुपाल यादव को जिताना है, लक्ष्मी जी के आने पर विकास के द्वार खुल जाएंगे. पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी शिशुपाल यादव के समर्थन में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पृथ्वीपुर के जेरोन गांव में चुनावी सभा को संबोधित किया.

गुंडों से जो डरता है, उसी को डराते हैं

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश सरकार गुंडों-अपराधियों को हर प्रकार से समझाने के लिए बैठी है, मध्यप्रदेश में शिवराज जी दौड़ाएंगे और उत्तर प्रदेश में हम घुसने नहीं देंगे, भाजपा सामंतवादियों और गुंडों से सदा लड़ती रही है, गुंडागर्दी के खिलाफ जनता को आगे आना पड़ता है, इन गुंडों से जो डरता है, उसी को डराते हैं, लेकिन जनता जब ऐसे लोगों के खिलाफ उठकर खड़ी हो जाती है, फिर डर कर भाग जाते हैं. हो सकता है ये राजनीति भी छोड़ दें.

कांग्रेस राष्ट्रीय बीमारी, जनता कर रही इलाज

उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय बीमारी है, जिसे जनता धीरे-धीरे खत्म कर रही है, जो थोड़ी बहुत बची-खुची है, उसको भी खत्म करना जरूरी है, नहीं तो फोड़ा-फुंसी की तरह बची बीमारी कैंसर बन जाती है, ललितपुर से निकली जामनी नदी जो निवाड़ी जिले से होकर निकलती है, इसकी हमने फाइल स्वीकृत कर दी है, हटा घाट के पास उत्तर प्रदेश मध्यप्रदेश को जो 3 किलोमीटर की सड़क जोड़ती है, उसे भी स्वीकृत कर दिया गया है, 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश 300 से ज्यादा सीटें जीतकर फिर से सरकार बना रहे हैं.

बीमारी के साथ दूर हो रही राष्ट्रीय समस्या

मौर्या रैगांव व पृथ्वीपुर में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे बीमारी दूर हो रही है, वैसे ही राष्ट्रीय समस्या दूर हो रही है. श्रीराम मंदिर निर्माण, धारा 370 खत्म, लाल चौक पर तिरंगा लहरा रहा है. राजनीतिक जागरूकता से सर्वसमाज आगे बढ़ रहा है. विश्व के सबसे शक्तिशाली व लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस प्रकार से देश को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं, उसी प्रकार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी राज्य को बीमारू राज्य से बाहर निकाला है.

भ्रष्टाचार मिटाना है तो कांग्रेस को हटाना है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीति और नीयत दोनों ही साफ नहीं है, भाजपा ‘सबका साथ सबका विकास’ के मूल मंत्र के साथ काम कर रही है और कांग्रेस कुछ का साथ और कुछ का विकास की नीति के साथ काम कर रही है. गरीब कल्याण की योजनाएं जो लोगों को सीधे मिल रही हैं, अगर कांग्रेस की सरकार होती तो उन्हें कतई नहीं मिलती. भाजपा सरकार किसानों के खाते में सीधे धन भेज रही है. भ्रष्टाचार मिटाना है तो कांग्रेस को हटाना है और हटाना ही नहीं कांग्रेस के प्रत्याशियों की जमानत जब्त कराना है. बीजेपी ने किसानों, नौजवानों, दलितों, मजदूरों पिछड़ों सभी के लिए काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *