आज का राशिफल 25 अगस्त, 2021- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

धर्म-कर्म-आस्था

शास्त्रों की बात

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आपके द्वारा लिए गए निर्णय आपके कारोबार में तरक्की की नई राह प्रशस्त कर सकते हैं। सरकारी नौकरी कर रहे व्यक्तियों के लिए भी आज का दिन शुभ फलदायक रहेगा। विद्यार्थियों का मन अपने कार्यों को लेकर आशंकित हो सकता है।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। दिन में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। अचल संपत्ति को लेकर परिवार के सदस्यों के बीच विवाद उत्पन्न हो सकता है। व्यापार में विरोधी परेशान करने का प्रयास करेंगे, सावधान रहें।
उपाय- चांदी के पात्र में पानी पियें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। आज धार्मिक क्रियाकलापों में अधिक व्यस्त हो सकते हैं। पारिवारिक मामलों को आज प्राथमिकता देंगे। आज आर्थिक स्थिति पिछले कुछ दिनों से बेहतर रहेगी। आज अपने विचारों से दूसरों को प्रभावित करेंगे।
उपाय- चने की दाल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। व्यापार में बदलाव करने का विचार करेंगे, परन्तु अभी किसी भी प्रकार का परिवर्तन आपके पक्ष में नहीं आएगा। ससुराल पक्ष से कोई अप्रिय खबर मिलने से मन उदास होगा।
उपाय- धूम्रपान न करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग न मिलने के कारण आज के कुछ महत्वपूर्ण काम पूरे नहीं कर पाएंगे। भाई-बहन के बीच किसी गलतफहमी की वजह से कहासुनी हो सकती है।
उपाय- छोटी कन्याओं का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आज घर में कोई कीमती वस्तु रखकर भूल जायेंगे। युगल प्रेमियों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। शाम को जीवनसाथी के साथ किसी समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा।
उपाय- इत्र लगायें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। सेहत के मामले में आज का दिन उतार चढ़ाव से भरा रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों को बेहतर ढंग से पूर्ण करने में सक्षम रहेंगे। शाम को बच्चों के साथ अच्छा समय बिताने का अवसर मिलेगा।
उपाय- गणेश जी की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आज कार्यक्षेत्र में व्यस्तता के कारण परिवार के साथ घूमने के कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ेगा, जिस कारण संतान का मन उदास होगा। अविवाहित व्यक्तियों को विवाह के प्रस्ताव प्राप्त होंगे।
उपाय- सरसों के तेल का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। सामाजिक मुद्दों में आप सक्रिय नज़र आयेंगे। बच्चों का खेलकूद में अधिक ध्यान रहने के कारण पढ़ाई में मन कम लगेगा। दाम्पत्य जीवन तनावग्रस्त हो सकता है। घर में कुछ अनचाहे मेहमानों का आगमन हो सकता है।
उपाय- लाल रंग का रुमाल अपने पास रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *