लव राशिफल 22 जुलाई- दिल बन के मैं दिल धड़काऊंगा

धर्म-कर्म-आस्था

शास्त्रों की बात
मेष लव राशिफल आज साथी की खुशी के लिए लव लाइफ में न चाहते हुए भी उन्हें सपोर्ट करना पड़ेगा। गृहस्थ के संतान प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव के योग हैं। सिंगल की प्रेम संबंधी मामलों में उदासीनता रहेगी।
उपाय- शिव शक्ति को कुंमकुंम चढ़ाकर पूजा करें।
वृष लव राशिफल गृहस्थ घर-परिवार को लेकर थोड़े परेशान रहेंगे। लव लाइफ में किसी भ्रम का शिकार हो सकते हैं, जिसके चलते संबंधों में वाद-विवाद की नौबत आएगी।
उपाय- घर के मंदिर में शिव शक्ति की तस्वीर स्थापित करें।
मिथुन लव राशिफल लव लाइफ में अपनी ऊर्जाशक्ति को लेकर विचलित होंगे। सिंगल की धर्म एवं आध्यात्म के प्रति रुचि बढ़ेगी। मैरिड कपल्स कहीं बाहर घुमने का प्लान बनाएंगे।
उपाय- शिव शक्ति को बेलपत्र चढ़ाकर पूजा करें।
कर्क लव राशिफल सिंगल को प्रेम के नाम पर धोखा मिल सकता है, बचकर रहें। मैरिड कपल्स को किसी बड़ी जिम्मेदारी के लिए तैयार रहना होगा। अन्य की लव लाइफ नार्मल रहेगी।
उपाय- शिव शक्ति को अष्टगंध चढ़ाकर पूजा करें।
सिंह लव राशिफल लव लाइफ में मुश्किल हालातों से गुजरना पड़ सकता है। अपनी ऊर्जाशक्ति के बल पर कठिन परिस्थितियों पर आसानी से नियंत्रण पा लेंगे।
उपाय- शिव शक्ति को फूल चढ़ाकर पूजा करें।
कन्या लव राशिफल आज लव लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव वाले दिन-रात रहेंगे। स्वभाव में सकारात्मकता बनाए रखें। सिंगल अपने रिश्ते की बात को लेकर पारिवारिक कलह का सामना करेंगे।
उपाय- शिव शक्ति को कस्तूरी चढ़ाकर पूजा करें।
तुला लव राशिफल आज साथी बेहद करीब रहेंगे, दोनों मिलकर भविष्य के लिए कोई बड़ी इन्वेस्टमेंट का प्लान बनाएंगे। लव लाइफ में बहुत खुशी महसूस करेंगे। सिंगल खुद में ही मस्त रहेंगे।
उपाय- शिव शक्ति को नारियल अर्पित करें।
वृश्चिक लव राशिफल आज लव लाइफ में मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। मित्रों तथा संबंधियों से प्रिय समाचार की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। सिंगल डबल होने के लिए यत्न करेंगे।
उपाय- शिव शक्ति को ऋतु फल अर्पित करें।
धनु लव राशिफल आज आपके रिश्ते में किसी तीसरे के द्वारा गलतफहमी पैदा की जा सकती है। कही सुनी बातों से दूर रहें। सिंगल की लाइफ में बहुत सारी खुशियां भरेंगी।
उपाय- शिव शक्ति को अनार अर्पित करें।
मकर लव राशिफल आज साथी से कोई बड़ी गलती होने की संभावना है। जिसका उन्हें एहसास भी होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें अन्यथा संबंधों में नकारात्मकता आएगी। सिंगल अकेलेपन से थोड़ा निराश हो सकते हैं।
उपाय- माता पार्वती की स्तुति करें।
कुंभ लव राशिफल मैरिड कपल्स के जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों का निपटारा होगा, सुकून का सांस लेंगे। सिंगल की किसी से भेंट वरदान से कम नहीं होगी। लव लाइफ मस्त रहेगी।
उपाय- शिव शक्ति का षोडशोपचार पूजन करें।
मीन लव राशिफल आज साथी किसी गुप्त रोग से ग्रस्त हो सकते हैं। लव लाइफ में ठंडापन रहेगा। सिंगल सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपने लिए किसी पार्टनर की खोज में व्यस्त रहेंगे।
उपाय- शिव शक्ति को मिठाई अर्पित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *