नकली नोटों की सप्लाई करने वाले गैंग का पर्दाफाश, गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, मुख्य सरगना अब भी फरार

ग्वालियर मध्यप्रदेश

ग्वालियर। देशभर में नकली नोटों की सप्लाई करने वाले गैंग के तीन और सदस्यों को ग्वालियर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में अब तक कुल चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि मुख्य सरगना बिहार के सिवान निवासी फरार बताया जा रहा है.

नकली नोटों की सप्लाई करने वाले गैंग का खुलासा

गौरतलब है कि 27 जून को पुरानी छावनी थाना अंतर्गत बदनापुरा में रहने वाले रोहन नामक युवक से पुलिस ने 4700 रुपये के नकली नोट बरामद किए थे. इस मामले में पुलिस ने रोहन को 10 दिन की रिमांड पर लिया था. पूछताछ के बाद पुलिस ने रोहन की निशानदेही पर मंगलवार को उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है.

एसपी अमित सांघी के अनुसार अब तक पकड़े गए चारों आरोपियों से कुल 2 लाख 33 हज़ार रुपये के नकली नोट बरामद किए गए हैं. फिलहाल गैंग का मुख्य सरगना बिहार के सिवान निवासी फरार बताया जा रहा है. इस मामले के तार आंध्रप्रदेश, महाराष्ट्र और उत्तरप्रदेश के विभिन्न शहरों से भी जुड़े हैं.

बता दें कि पुलिस की एक टीम बिहार के सिवान रवाना की गई है ताकि गैंग के मुख्य सरगना को दबोचा जा सके. नकली नोट गैंग को ग्वालियर क्राइम ब्रांच और पुरानी छावनी थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद पकड़ने में सफलता मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *