एनकाउंटर में एक और बदमाश घायल, एक हफ्ते में पुलिस ने 17 बदमाशों पर चलाई गोली

Uncategorized देश

देश की राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं। एक बार फिर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और बदमाश के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है। इस दौरान अब्दुल वाहिद नाम के एक अपराधी को गोली लगी है। दिल्ली पुलिस ने बीते हफ्ते 17 बदमाशों के पैर पर गोली चलाई है।

खबरों के अनुसार यह मुठभेड़ बीती रात छावला इलाके में हुई। गोली लगने के बाद आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि उस पर दर्जनों केस दर्ज़ हैं। बताया जा रहा है कि स्पेशल सेल की टीम को बदमाशों के बारे में सूचना मिली थी। वहां पहुंची पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग की जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में अब्दुल वाहिद नाम को गाेली मारी गई।

वहीं इससे पहले दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव इलाके में हुई गोलीबारी की घटना के सिलसिले में पुलिस अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। बीते महीने 21 जून को जाफरपुर कलां इलाके में नंदू गैंग के बदमाशों से मुठभेड़ हुई जिसके बाद 3 बदमाशों को गोली लगी। 7 जुलाई को पुल प्रहलादपुर इलाके में मुठभेड़ हुई जिसमें 2 बदमाशों को गोली लगी। 8 जुलाई को रोहिणी इलाके में मुठभेड़ हुई जिसमें सतीश नाम के बदमाश को गोली लगी. वहीं, उसी दिन बेगमपुर और रोहिणी इलाके में 2 लुटेरों के पैर पर गोली लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *