‘माही’ की दीवानी: शरीर पर छपवाए धोनी के टैटू, बस मिलने की है ख्वाहिश

Uncategorized इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर। महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास लेने के बावजूद माही की लोकप्रियता के कई दीवाने हैं, यही वजह है कि देश भर में उनके खास से प्रशंसक हैं, इंदौर में महेंद्र सिंह धोनी की ऐसी ही फैन हैं, नीतू कुशवाहा जिन्होंने धोनी के 40 वें जन्मदिवस पर उनसे मिलने की ख्वाहिश में अपने शरीर पर स्थाई रूप से धोनी का टैटू बनवा लिया है.

नीतू ने महेंद्र सिंह धोनी को दिया खास तोहफा

इंदौरी फैन सुदामा नगर निवासी नीतू ने धोनी को एक खास अंदाज में याद कर जन्मदिन की बधाई दी है, नीतू, धोनी से इंदौर में मिलने के दो असफल प्रयास कर चुकी है. लेकिन कामयाबी नहीं मिली है, नीतू ने एक बार फिर धोनी से मिलने की गुहार लगाते हुए अपने शुभकामना संदेश में कहा कि मैं धोनी की बहुत बड़ी फैन तो नहीं हूं, लेकिन उनके प्रति आखरी सांस तक समर्पित हूं. क्योंकि वह मेरे प्रेरणा स्त्रोत है.

Mahi Ki Diwani Neetu
नीतू बनवाया माही का टैटू

माही के 40वें जन्मदिन पर बनवाया टैटू

नीतू कहती हैं कि जब धोनी ने रिटायरमेंट लिया, तो मेरी स्थिति मरने जैसी थी, लेकिन आज जब वे अपना 40 वां जन्मदिन मना रहे हैं, तो मैंने अपने शरीर पर उन्हें हमेशा के लिए अमर कर लिया है वह मुझसे अब आखरी सांस के बाद ही जुदा हो सकेंगे, क्योंकि मैंने अपनी पीठ पर उनका परमानेंट टैटू बनवाया है.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, वर्ल्ड क्रिकेट में ‘कैप्टन कूल’ के नाम से फेमस धोनी भारत के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक है, धोनी का जन्म 7 जुलाई 1981 को रांची में हुआ था. धोनी टेस्ट में कप्तानी करने वाले पहले भारतीय विकेट कीपर हैं, जो अपने प्रशंसकों में खासे लोकप्रिय हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *