बस पर हाइटेंशन तार गिरते ही फैला करंट, एक महिला की मौत, 5 लोग झुलसे

टीकमगढ़ प्रदेश मध्यप्रदेश

टीकमगढ़।

टीकमगढ़ से झांसी जाने वाली यात्री बस बिजली के हाइटेंशन तार की चपेट में आ गई। तार गिरते ही बस में करंट फैल गया। काेई कुछ समझता इसके पहले ही करंट के कारण एक महिला की माैत हाे गई, वहीं पांच यात्री झुलस गए। घटना दिगौड़ा थाना अंतर्गत आने वाले कुर्राई गांव की है। घटना की सूचना लगते ही दिगौड़ा थाना प्रभारी मैना पटेल माैके पर पहुंच गईं। इसके बाद करंट में झुलसे अन्य यात्रियों को तत्काल एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है। झुलसे हुए मरीजाें की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कुर्राई गांव में पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों द्वारा मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन चल रहा था। ॐ साईं राम बस कंपनी की बस टीकमगढ़ से झांसी जा रही थी। जाम देखकर बस ड्राइवर ने बस को खेत के रास्ते निकालने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान बस बिजली के तार से टच हो गई और यात्री बस में अचानक करंट फ़ैल गया। बस ड्राइवर काे जब गलती का अहसास हुआ ताे उसने पस काे पलटा दिया। इस हादेस में एक महिला की मौके पर मौत हो गई, तो वहीं 5 लोग बिजली के करंट से झुलस गए।

फ़िलहाल घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस के साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गए हैं। घटना किस प्रकार हुई यह जानने के लिए बस यात्रियाें के बयान भी लिए जा रहे हैं। जिससे हकीकत का पता चल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *