जम्मू कश्मीर: पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर, सेना का एक जवान शहीद

Uncategorized देश

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए और सेना का एक जवान भी शहीद हो गया।मारे गए आतंकवादियों का संबंध लश्कर-ए-तैयबा से था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के राजपुरा के हाजिन गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। आतंकवादियों के सुरक्षा बल पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। सुरक्षा बल ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया।

अधिकारी ने बताया कि शुरुआती गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया था, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौके पर अतिरिक्त बल भेजा गया और मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकवादियों का संबंध लश्कर-ए-तैयबा से था। उन्होंने बताया कि अभियान अभी जारी है और विस्तृत ब्यौरे का इंतजार है।

याद हो कि दो दिन पहले जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए थे। आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और सेना ने संयुक्त रूप से कुलगाम जिले के चिमेर गांव में घेराबंदी एवं तलाशी अभियान शुरू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *