उत्कृष्ट कार्य निष्पादन करने वाले 10 अधिकारी एवं 139 कर्मचारी जीएम अवार्ड से सम्मानित

छत्तीसगढ़ बिलासपुर

बिलासपुर । 16 अप्रैल 1853 में मुम्बई से थाणे के मध्य भारत में पहली बार रेल चलाकर की गई थी ,इस ऐतिहासिक घटना की याद में रेल मंत्रालय सहित सभी क्षेत्रीय रेलवे, वर्कशॉप, यूनिटों एवं मंडलों में प्रति वर्ष रेल सप्ताह मनाया जाता है । दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा 66 वॉ रेल सप्ताह समारोह18 जून से 24 जून, 2011 तक वर्चुअल माध्यम के साथ आयोजित किया गया। उत्कृष्ट कार्यो के लिए तीनों रेल मंडलों के विभिन्न विभागों के मध्य 47 उत्कृष्टता शील्ड प्रदान किया गया। और साथ ही हर मापदंड पर बेहतर कार्य करने के लिए तीनों मंडलों में से बिलासपुर रेल मंडल को  सतपुड़ा शील्ड से नवाजा गया है।
महाप्रबंधक  गौतम बनर्जी ने अपने सम्बोधन में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के समस्त अधिकारियों/ कर्मचारियों को 66वें रेल सप्ताह पुरस्कार समारोह की बधाई देते हुए वित्तीय वर्ष 2021-21 के दौरान दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की उपलब्धियों एवं उत्कृष्ठ प्रदर्शन के लिए सभी कर्मियों का आभार व्यक्त किया और उत्कृष्ट कार्य निष्पादन करने वाले 10 अधिकारी एवं 139 कर्मचारियों को महाप्रबंधक पुरस्कार से सम्मानित किया गया ,वित्तीय वर्ष 2021-21 के दौरान उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले सभी रेल मंडलो एवं विभागो को शील्ड वितरण किया गया।
परम्परा ,गरिमामय समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक, गौतम बनर्जी साथ मे सेक्रो अध्यक्षा श्रीमती इन्दिरा बनर्जी  उपस्थित थी और दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के समस्त विभागाध्यक्ष, तीनो रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक , साथ ही वर्चुअल माध्यम के साथ आयोजित ऑनलाइन कार्यक्रम मे दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के अधिकारी एवं कर्मचारीगण बड़ी संख्या में जुड़े रहे उपस्थित रहें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *