इंदौर की लक्ष्मीबाई अनाज मंडी में वर्चस्व को लेकर गोलियां चली

अपराध इंदौर प्रदेश मध्यप्रदेश

इंदौर ।

लक्ष्मीबाई अनाजमंडी में बुधवार दोपहर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों ही एक दूसरे पर हमला कर मंडी में वर्चस्व कायम करना चाहते हैं। एरोड्रम थाना पुलिस ने छह लोगों के विरुद्ध जानलेवा हमला,मारपीट,अड़ीबाजी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक झोपड़पट्टी के समीप दोपहर करीब 12 बजे की है। आरोपित सुमित उर्फ सन्नाटा व उसके दो साथियों ने 18 वर्षीय आयुष पुत्र योगेश चौहान निवासी रुक्मणीनगर को चाकू मार दिए। आयुष ने पुलिस को बताया वह भाई नानू और सचिन के लिए कलाली से बियर की बोतल लेने जा रहा था।

आरोपित सन्नाटा ने उससे रुपये मांगे और जांघ पर चाकू मार दिए। थोड़ी देर बाद नानू चौहान,आयुष व उसके साथी सन्नाटा से बदला लेने पहुंचे और सन्नाटा पर जानलेवा हमला कर दिया। फरियादी गौरव पुरी ने पुलिस को बताया आरोपितों ने हवा में गोलियां चलाई और जान से खत्म करने की धमकी देते हुए कार से भाग गए।

टीआइ राहुल शर्मा के मुताबिक आरोपित आपराधिक पृष्ठभूमि के हैं। दोनों लक्ष्मीबाई अनाज मंडी में ही काम करते है। कोरोना के कारण मंडी बंद थी। जैसे ही मंडी शुरु हुई आरोपितों ने आना शुरु कर दिया और वर्चस्व कायम रखने की नीयत से एक दूसरे पर हमला कर दिया।

आटो रिक्शा में नशेड़ियों ने लगाई आग

जनता कालोनी में रहने वाले सुरेश जोशी की आटो रिक्शा में बुधवार रात बदमाशों ने आग लगा दी। मामले में मल्हारगंज थाने में शिकायत की है। घटना उस वक्त हुई जब परिवार घर में सो रहा था। धमाके की आवाज सुनकर जोशी बाहर आए और आग बुझाने की कोशिश की। तब तक आटो रिक्शा जल चुका था। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

यहां पहले भी गाड़ियों में नशेड़ियों द्वारा आग लगाने की घटनाएं हो चुकी हैं। आशंका है कि जोशी की आटो रिक्शा में भी नशेड़ियों ने ही आग लगाई है। मल्हारगंज थाना पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज की है। हालाकि अभी आग लगाने वालों का पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *