सोनम कपूर ने बताया, ऐसे मिला था आनंद के फोन का पासवर्ड

Uncategorized मनोरंजन
पति के साथ सोनम ने दिया सबसे हॉट लुक

सोनम कपूर और आनंद आहूजा जल्द ही शादी की पहली सालगिरह मनाने वाले हैं। सोनम और आनंद हर मामले में परफेक्ट कपल माने जाते हैं। जहां एक ओर आनंद का अपने नाम के आगे सोनम का नाम जोड़ना चर्चा में रहा, वहीं इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं। दोनों अकसर ही एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब सोनम ने अपने रिलेशन की एक और बेहद प्यारी बात शेयर की है और यह बात उनके फोन के पासवर्ड से जुड़ी हुई है।
हाल ही में सोनम कपूर एक रिऐलिटी चैट शो में पहुंची थीं। उन्होंने बताया कि वह और आनंद दोनों ही एक-दूसरे के फोन का पासवर्ड जानते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों के पास एक दूसरे से छिपाने के लिए कुछ नहीं है। सोनम ने इसकी कहानी भी सुनाई है कि कैसे दोनों ने एक-दूसरे से अपना पासवर्ड शेयर किया था।
सोनम ने बताया कि एक बार आनंद ने उन्हें अपने फोन से किसी को कुछ मेसेज करने के लिए कहा। जब उन्होंने उनका फोन उठाया तो उसका पासवर्ड उन्हें नहीं पता था। तब आनंद ने उन्हें अपना पासवर्ड बता दिया। सोनम ने कहा कि यब बात उनकी शादी से काफी पहले की है। इसी तरह कभी उन्होंने भी अपने फोन का पासवर्ड आनंद को बता दिया था।

पति के साथ सोनम ने दिया सबसे हॉट लुक
पति के साथ सोनम ने दिया सबसे हॉट लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *