इंदौर में सात मई तक जारी रहेगा जनता कर्फ्यू

Uncategorized इंदौर

इंदौर।

कलेक्‍टर मनीष सिंह के अनुसार इंदौर में सात मई तक जारी रहेगा जनता कर्फ्यू। कलेक्टर मनीष सिंह ने बताया क‍ि क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में यह फैसला लिया गया। जनता कर्फ्यू के दौरान मेडिकल इमरजेंसी के लिए छूट रहेगी। उन्‍होंंने बताया कि जनता कर्फ्यू का पालन सख्ती से कराया जाएगा। कलेक्‍टर मनीष सिंह के अनुसार जनता कर्फ्यू से कोरोना की चेन ब्रेक होगी।

शनिवार और रविवार को सप्‍ताहांत लाकडाउन रहता है। इससे साफ है 10 मई तक शहर को कड़े प्रतिबंध में ही रहना होगा। जानकारी के अनुसार इस बार रेस्टोरेंट-होटल से होम डिलेवरी पर भी छूट नहीं दी जाएगी। लोगों की सुविधा के लिए दवाइयोंं की दुकानें पहले ही तरह ही खुली रखी जाएंगी। किराना दुकानों को पहले की तरह ही 12 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है।

कोरोना के विकट संकट में सकारात्मक पहल

शहर में जन स्वास्थ्य ऑनलाइन हेल्प लाइन सेंटर की स्थापना भी की गई है। इसे युवाओं और छात्रों ने तैयार किया है। इसके माध्‍यम से ऑनलाइन, इंजेक्शन,बेड और लैब की जानकारी मिल सकेगी। इसके लिए 07314854004 हेल्प लाइन नम्बर पर फोन करना होगा। शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने बंगाल से आनलाइन किया। हेल्प लाइन सेन्टर के सूत्रधार विश्वेश यादव ने बताया क‍ि 50 युवाओं की टीम इसमें काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *