कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाना, लोगों को पड़ सकता है भारी….

मध्यप्रदेश विदिशा

कहीं ये गलतियां हमें परेशानी में न डाल दें

गंजबासौदा। कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ने से चारों ओर परेशानीया फैल गई है। लेकिन लोगों की लापरवाही भरे, ऐसे फोटो अब सामने आने आते हैं तो वायरस का संक्रमण कैसे बन रहा है। इसे आसानी से समझा जा सकता है।
एक ओर कोरोना महामारी से बचाव के लिए उपाय के रूप में आपस में दूरियां बनाए रखने को विशेष उपाय माना गया है। लेकिन कुछ लापरवाह लोगों द्वारा इस प्रकार के नियमों का पालन न करने से समस्याओं को बढ़ाने का काम किया जा रहा है।
ऐसे ही कुछ देखने में आए तो, पूर्ण कर्फ्यू लगा होने के बावजूद एक लोडिंग वाहन में ठसकर कहीं जा रहे थे। इनके बीच ना तो कोई सोशल डिस्टेंस था और ना ही कोरोना संकमण से बचाव के कोई अन्य नियमों का ये पालन करते हुए दिखे। ऐसे समय में जब शासन प्रशासन लोगों से घरों से बाहर ना निकलने और घरों में रहने की अपील कर रहा है। तो लोगों को इस प्रकार से घरों के बाहर घूमना हमारे लिए चिंता उत्पन्न करता है। हालांकि सिर्फ यही नहीं है जो इस प्रकार के गैर जिम्मेदार आ कार्य करते हुए अपने जागरूक नागरिक न होने का परिचय दे रहे हैं। क्षेत्र में ऐसे कई स्थान देखे जा सकते हैं। जहां लोग कोरोना को ताक पर रखकर उससे बचने के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। न्यूज़ 29 इंडिया ऐसे लोगों से अपील करता है कि कोरोना से बचने के नियमों का पालन करते रहे। ताकि इस महामारी से अधिक से अधिक लोग बच सकें।

गंजबासोदा से ओम प्रकाश चौरसिया की रिपोर्ट….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *