इंदौर की जनता अब सुमित्रा महाजन से थक गई है:मंत्री जीतू पटवारी

Uncategorized राजनीति

लोकसभा चुनाव के लिए इंदौर से अब तक भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है। इंदौर से लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन का टिकट कटने की भी चर्चा जोरों पर है। रविवार को मप्र की कांग्रेस सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि इंदौर की जनता अब सुमित्रा महाजन से थक गई है।

रविवार को शहर के एक गार्डन में आयोजित कांग्रेस के होली मिलन समारोह के दौरान पटवारी ने भाजपा को रावण बताते हुए कहा कि अहंकार ने रावण को मरवाया था और यही अहंकार लोकसभा में भाजपा को हराएगा। रावणों से अनुरोध है अहंकार कम करें।


वहीं मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि प्रदेश कि किसी भी सीट पर सिनेमा से जुड़ा उम्मीदवार नहीं उतारा जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में अभिनेत्री रेखा और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भेजा लेकिन उन्होंने कांग्रेस के लिए कुछ नही किया, उनकी वजह से 2 नेताओं के पदों की हत्या हुई। उनकी जगह किसी ओर को भेजते तो कुछ काम जरूर होता। इंदौर से कांग्रेस उम्मीदवार की घोषणा को लेकर कहा कि भाजपा की घोषणा के 1 घण्टे बाद कांग्रेस अपना उम्मीदवार उतार देंगी, हमने 5 प्रत्याशियों के नामों पर विचार किया है।

बहुत सपने देखता है मुंगेरीलाल
केंद्र में भाजपा सरकार बनने के बाद प्रदेश सरकार को गिराने वाली भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर वर्मा ने कहा कि मुंगेरीलाल बहुत सपने देखता है वो पहले अपनी पार्टी मजबूत करें।

मप्र में 20 सीट जीतेगी कांग्रेस
मप्र सरकार के गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में इंदौर से कांग्रेस की जीत होगी। वर्तमान भाजपा सांसद सुमित्रा महाजक को उनकी ही पार्टी ने दरकिनार कर दिया है। मप्र में कांग्रेस लोकसभा की 29 सीट में से 20 सीट जीतेगी इसके साथ ही राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *