सेरोगेसी के जरिए चौथी बार मां बनेंगी किम कार्दशियां, कहा- बेटा होगा

Uncategorized देश मनोरंजन

 हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियां ने बताया है कि वे जल्द ही अपने घर में नन्हें मेहमान को लाने की तैयारी में हैं। उन्होंने और उनके पति कान्ये वेस्ट ने ये फैसला ले लिया है। दरअसल बीते सोमवार को एक चैट शो में पहुंची किम ने इस फैसले का खुलासा किया है। बता दें कि किम के पहले से ही 3 बच्चे हैं जिनमें से 2 को उन्होंने खुद जन्म दिया है जबकि तीसरे के लिए सेरोगेसी की मदद ली है।किम सेरोगेसी से देंगी चौथे बच्चे को जन्म

शो में जब होस्ट एंडी कोहेन ने किम से पूछा कि क्या वे चौथा बच्चा करने के बारे में सोच रही हैं तो उन्होंने कहा जी हां, बहुत जल्द। बता दें कि किम को उनके सेक्सी फिगर के लिए खूब पहचाना जाता है। दो बच्चों के बाद तीसरे बच्चे के लिए किम ने सेरोगेसी का रास्ता चुना था।

बेटे को देना चाहती हैं जन्म

38 साल की किम के फर्टिलिटी स्ट्रगल के बारे में आम तौर पर चर्चा होती है। किम ने कहा कि उम्मीद है कि अगला बच्चा एक बेटा है। बता दें कि किम और कान्ये के एक और बच्चे के जन्म को लेकर काफी समय से चर्चाएं हो रही थीं जिसपर किम ने खुद मोहर लगा दी।

नशे में किम ने खोल दिया था राज

किम और कान्ये एक और बच्चे की बात के बारे में जल्दी खुलासा नहीं करना चाहते थे लेकिन चैट शो में किम ने बताया कि क्रिस्मस पार्टी में शराब के नशे में लोगों के सामने उनसे ये राज खुल गया। मुझे नहीं पता कि मैंने क्या बोला क्योंकि आमतौर पर मैं शराब नहीं पीती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *