इटावा: गौशाला की खुदाई के दौरान मटकों में मिला खजाना, मची लूट

Uncategorized देश प्रदेश

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा के गौशाला खुदाई में खजाना मिला है। जेसीबी से हो रही खुदाई में अचानक चांदी के 185 सिक्के निकलने से लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिला। सिक्के की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अपने कब्जे में लिया। सभी सिक्के 100 साल से ज्यादा पुराने रानी विक्टोरिया के समय के बताए जा रहे हैं।दो मटकों में भरे चांदी के सिक्के

इटावा थाना बढ़पुरा इलाके के भटपुरा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब गौशाला के लिए जेसीबी मशीन द्वारा खोदी जा रही जमीन में अचानक दो मटको में चांदी के सिक्कों से भरे निकल आये। देखते ही देखते लूट मच गई।

पुलिस ने लोगों से जमा किए सिक्के

जिसको जितने सिक्के मिले, वो लेकर चला गया। 185 चांदी के सिक्के मिलने की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंची। पुलिस ने सिक्कों को सभी लोगो से लेकर अपने कब्जे में लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है।

विक्टोरिया के समय के सिक्के

ग्रामीणों के मुताबिक यह सिक्के रानी विक्टोरिया के समय के बताए जा रहे हैं। गांववालों का कहना है कि यह सिक्के हम लोगो के पूर्वजों के हैं। इन सिक्कों को पुलिस को नहीं रखना चाहिए। इन सभी सिक्कों को इसी गौशाला के निर्माण में लगा देना चाहिए जिससे कि यह निर्माण अच्छी तरह से हो जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *