‘श्रीदेवी बंगला’ फिल्म को लेकर हुए विवाद पर प्रिया प्रकाश ने दिया ये जवाब

Uncategorized मनोरंजन

आंख मारने और हाथों से बंदूक चलाने वाली अदाओं से हर तरफ छाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वे अपनी फिल्म श्रीदेवी बंगला के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सुर्खियों में हैं। कई मीडिया रिपोर्टों के बाद दावा किया गया कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने कथित तौर पर फिल्म के शीर्षक को लेकर फिल्म की टीम को कानूनी नोटिस भेजा है।

इस मामले पर अपना बचाव करते हुए प्रिया प्रकाश ने कहा कि, श्रीदेवी फिल्म के एक चरित्र का नाम है। वहीं उस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत का कहना है कि, यह एक मात्र संयोग है कि, एक श्रीदेवी नाम की एक्ट्रर्स के जीवन पर आधारित है। प्रिया प्रकाश ने कहा कि, इस फिल्म में श्रीदेवी मेरे चरित्र का नाम है। मालूम नहीं कौन इस पर विवाद खड़ा कर रहा है। मुझे लगता है कि ट्रेलर को लेकर उत्सुकता अच्छी है। अगर फिल्म दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी मैम पर आधारित है तो हमें इसका फैसला दर्शकों को उपर छोड़ देना चाहिए।

फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि एक एक्ट्रेस हैं जिनका नाम श्रीदेवी है और देश-विदेशों में उनकी फैन-फॉलोइंग है। इसके बाद फिर कुछ ऐसा होता है कि एक्ट्रेस की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है और वो स्मोकिंग और ड्रिंक करने लगती हैं। लास्ट में दिखाया जाता है कि एक्ट्रेस की बाथ टब में डूब कर मौत हो जाती है। बता दें, बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की भी मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी।

बोनी कपूर की ओर से फिल्म निर्माताओं के भेजे गए नोटिस में फिल्म के नाम में श्रीदेवी नाम हटाने के लिए कहा गया है। लीगल नोटिस में यह भी कहा गया है कि, इस फिल्म की कहानी कुछ हद तक श्रीदेवी के जीवन से मिलती है।

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत ने बताया कि, नोटिस में बोनी कपूर ने हमारी फिल्म के खिलाफ कुछ आपत्तियां जताई हैं जिसमें नाम का इस्तेमाल और अभिनेत्री की बायोपिक करना शामिल है। वह चाहते थे कि हम 24 घंटे के भीतर अपनी फिल्म का नाम बदल दें। हमने उन्हें यह कहते हुए जवाब भेजा कि श्रीदेवी एक सामान्य नाम है और इस पर आपत्ति करने का कोई तर्क नहीं था। यह महज संयोग है कि मेरी फिल्म श्रीदेवी नामक अभिनेत्री की कहानी पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *