भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती कोरोना पाॅजिटिव, कहा – मुझे एक-दो दिन से जुकाम और बुखार था

Uncategorized इंदौर
  • सीएम शिवराज और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री तुलसी सिलावट भी हो चुके हैं संक्रमित
  • जिराती ने कहा – जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और क्वारैंटाइन रहें
    अब भाजपा के एक और नेता कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बार कोरोना ने पूर्व विधायक और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती को अपनी चपेट में ले लिया है। जिराती ने खुद अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया – मुझे एक-दो दिन से जुकाम व बुखार था, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट कोविड – 19 पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें, और मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारैंटाइन में चले जाएं।

सिलावट की रिपोर्ट निगेटिव, जल्द होगी अस्पताल से छुट्टी
जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। ऐसे में संभावना है कि एक-दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सिलावट ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उनकी पत्नी सुनीता औऱ पुत्र नीतीश की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

गुरुवार काे सांसद डाॅ. सुमेर सिंह की भी रिपाेर्ट पॉजिटिव आई थी
गुरुवार को भाजपा से राज्‍यसभा सांसद डॉक्‍टर सुमेर सिंह सोलंकी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बड़वानी जिले में 16 नए संक्रमितों की रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें से एक नाम डॉ. सोलंकी का शामिल था। कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं लगने के बाद सांसद ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं, भोपाल में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वह गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ अक्सर प्रेस ब्रीफिंग में दिखाई देते थे। इसकी जानकारी खुद दुर्गेश केसवानी ने दी है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मेरी पहली कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पहली टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव होने के 5 दिन पहले से ही मैं होम आइसोलेशन में हूं। आप सबसे अनुरोध है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं सभी लोग कोविड 19 टेस्ट करा लें।

सीएम शिवराज और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा भी हो चुके हैं संक्रमित
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और तीन मंत्री अरविंद भदौरिया, राम खेलावन और विश्वास सारंग समेत प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के करीब 13 विधायक संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि दुर्गेश केसवानी अब तक अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं। उन्होंने खुद को होम आइसोलेट किया है। दुर्गेश ने बताया कि उनको रविवार से फीवर आना शुरू हुआ, जबकि वो उससे पहले से अपने घर में आइसोलेट हो गए थे और इस दौरान वो किसी से भी नहीं मिले।

तुलसी सिलावट और प्रेमचंद गुड्‌डू भी हो चुके हैं संक्रमित
इंदौर की बात करें तो शिवराज सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्‌डू भी वायरस की चपेट में आ चुके हैं। सांसद शंकर लालवानी के परिवार के लोग भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। वहीं, धार विधायक नीना वर्मा, उनके पति पूर्व मंत्री विक्रम वर्मा भी संक्रमित हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *