प्रशासन मध्य क्षेत्र की दुकानों को रोजाना खोले : बाकलीवाल

Uncategorized प्रदेश


इंदौर : आज इंदौर शहर कांग्रेस केअध्यक्ष विनय बाकलीवाल एवं विधायक संजय शुक्ला के नेतृत्व में राजबाड़ा के आसपास के क्षेत्र में दुकानदारो से मिलकर उन्हें विश्वास दिलाया कि काँग्रेस पार्टी आपके साथ है, आप पूरे दिन दूकान खोलो काँग्रेस पार्टी आपकी लड़ाई लड़ेगी। सबसे पहले विनय बाकलीवाल, संजय शुक्ला एवं पिंटू जोशी ने काँग्रेस जनो के साथ जाकर माँ अहिल्याबाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

बाकलीवाल एवं शुक्ला ने राजबाड़ा से पिपली बाजार से निहालपुर होते हुवे बर्तन बाजार तक पैदल चलकर क्षेत्र के सभी व्यापारियों से मुलाकात।कर उन्हें विश्वास दिलाया कि काँग्रेस पार्टी आपकी लड़ाई में आपके साथ है।

इस अवसर पर बर्तन बाजार के दुकानदारों ने कहा कि पिछले 4 माह से व्यपार ठप्प है।ओर प्रशासन व्यापारियों को पूरी तरह से परेशान कर रहा है। दुकानदार अपने शटर बंद करके अंदर बैठकर हिसाब करता है,तोह शटर ठोककर चालान बना देते है।आज व्यापार की यह हालत है कि ग्राहक तोह आ नही रहे है,खाली नगर निगम वाले चालान बनाने आते है।

बर्तन बाजार असोसिएशन के अध्यक्ष सुरेन्द्र मेहता, राजेश मित्तल, सत्यनारायण काकाणी, गजराज राठौर ने दुकान खुलवाने में सहयोग करने के लिए शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल को एक ज्ञापन भी दिया।और कहा कि सभी दुकानदार शासन की गाइड लाइन का पालन करेंगे।लेकिन हमें पूरे दिन दूकान खोलने की अनुमति मिलना चाहिए।

निहालपुरा में भी काँग्रेस के लोगों ने पहुँचकर बंद दुकानों को खुलवाया।इस अवसर पर एसोसिएशन के लोगो ने विनय बाकलीवाल एवं संजय शुक्ला का स्वागत किया।
इस अवसर पर भवँर शर्मा,पिंटू जोशी,दीपू यादव,शैलेश गर्ग,प्रेम खडायता, जौहर मानपुरवाला,संजय बाकलीवाल, इम्तियाज बेलीम,धर्मेंद्र गेंदर,निलेश पटेल,विवेक खंडेलवाल, गिरीश जोशी,दीपक खत्री,सत्यनारायण सलवाड़िया,मोहन कसेरा सहित काँग्रेस जन उपस्थित थे।

प्रशासन मध्य क्षेत्र की दुकानों को रोजाना खोले : बाकलीवाल


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *