कंगना रनौत ने ‘तनु वेड्स मनु’ के सेट पर कही थीं स्वरा भास्कर को भद्दी बातें, को-स्टार नवनी परिहार ने सच्चाई से कराया रू-ब-रू

Uncategorized मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और स्वरा भास्कर के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा कि कंगना रनौत, तनु वेड्स मनु (2015) की शूटिंग के दौरान उनपर बहुत तेज चिल्लाई थीं और भद्दे शब्दों का भी प्रयोग किया था। इस फिल्म में नवनी परिहार ने कंगना रनौत की मां का किरदार निभाया था। उनका कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। बियॉन्ड बॉलीवुड से बातचीत में नवनी परिहार ने बताया कि अगर ऐसा कुछ हुआ होता, जिसके बारे में स्वरा क्लेम कर रही हैं, तो पब्लिकली होता। यह ऐसी तो बात नहीं जिसे सीक्रेट में रखा जा सकता हो। ऐसा कुछ भी जब होता है तो सेट पर स्पॉटब्वॉय, मेकअप आर्टिस्ट और बाकी के क्रू मेंबर्स भी मौजूद रहते हैं। वह इस बारे में जानकारी देते हैं। मुझे जहां तक याद है किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं बताया था और न ही चर्चा की थी। 

सेट पर कंगना रनौत के बर्ताव के बारे में बात करते हुए नवनी कहती हैं कि उन्हें मैंने कभी किसी के भी साथ बदतमीजी करते नहीं देखा। उन्होंने कभी किसी से भी रूड होकर बात नहीं की। उनके कोई नखरे नहीं थे। 

स्वरा भास्कर ने ट्वीट में लिखा था कि कंगना रनौत मैम, आपने जो नखरे दिखाए और एक आउटसाइडर स्वरा भास्कर को तनु वेड्स मनु के सेट पर भद्दी बाते कहीं, वह भी 200 लोगों के सामने, क्योंकि डायरेक्टर ने उन्हें यह कह दिया था कि स्वरा तुमने अच्छा शॉट दिया है, क्या यह एक आउटसाइड के साथ बदतमीजी करने जैसा नहीं हुआ?

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को ‘बी-ग्रेड’ एक्ट्रेस कहा है। उनका कहना है कि दोनों में से एक ने भी ‘मूवी माफिया’ के खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *