विभीषण की उपाधि सिंधिया को मैंने नही शिवराज सिंह ने दी है – दिग्विजय सिंह।

Uncategorized प्रदेश राजनीति

अल्प प्रवास पर सागर पहुंचे दिग्विजय सिंह
कांग्रेसियों ने सर्किट हाउस में उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार पर कोरोना महामारी से बचने में खरीदे गयी सामग्री में लगाए भ्रष्टाचार आरोप Bjp सरकार ने बहुमत चुराया है जनता माफ नही करेगी
पूरी दबंगई से लड़ेगी कांग्रेस उपचुनाव, गोविन्द राजपूत को दी चेतावनी  Bjp पर विधायक खरीदने के लगाए आरोप , प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह दमोह से लौटते समय अल्प प्रवास पर सागर पहुंचे !
स्थानीय सर्किट हाउस में उनसे मिलने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई
मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के बागी विधायकों के मुद्दे को लेकर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जम कर निशाना साधा !
उन्होंने कहा कि सभी को मालूम है किस तरह खरीद फरोख्त हुई है बीजेपी ने यह बहुमत चुराया है और अगर लोकतंत्र बचाना है तो इनको हराना होगा तथा इसका जबाब जनता देगी !
इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने सिंधिया तथा उनके समर्थक गोविंद सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि सिंधिया को शिवराज ने विभीषण की उपाधि दी है
उन्होंने कहा कि गोविंद राजपूत के परिवार को कांग्रेस ने सब कुछ दिया और अब वही बीजेपी में जाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का शोषण कर रहे है उन्होंने चेतावनी देते हुए कहाक़ि वक्त सबका आता ओर कांग्रेस पूरी दवंगई से उपचुनाव लगेगी !
शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने खरीदे जाने वाले सामान में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *