मध्यप्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देते नजर आएंगे बॉलीवुड स्टार सलमान

Uncategorized प्रदेश मनोरंजन

आने वाले दिनों में बॉलीवुड स्टार सलमान खान मध्यप्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देते नजर आएंगे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने इस बात की पुष्टि की है। कमलनाथ ने कहा है कि ‘मैंने फिल्म अभिनेता सलमान खान से फोन पर बात की है, सलमान इंदौर के रहने वाले हैं, मैंने उनसे पूछा था कि आपका मध्यप्रदेश के विकास में क्या योगदान रहेगा, तो जवाब में सलमान ने कहा है कि मैं 1 अप्रैल से 18 अप्रैल तक मध्यप्रदेश में रहूंगा और पर्यटन स्थलों की ब्रांडिंग भी करूंगा।

गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कांग्रेस नेता कमलनाथ अच्छे दोस्त हैं। कई मौकों पर सलमान खान और कमलनाथ एक दूसरे की तारीफ कर चुके हैं। पिछले दिनों साल सलमान खान ने एक चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि यदि वे छिंदवाड़ा में होते तो कमलनाथ को वोट देते। उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था।

सलमान खान ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मैं मुबंई (बांद्रा) से आता हूं। मेरा संसदीय क्षेत्र बांद्रा है. एमपी और एमएलए प्रिया दत्त और बाबा सिद्दीकी हैं। मैं उन्हें वोट करता हूं। वो मेरे दोस्त हैं। वो यहां अच्छा काम कर रहे हैं।’ साथ ही सलमान ने कहा था कि ‘अगर मैं कहीं और रहता तो मैं ये नहीं देखता कि वो कौन सी पार्टी से हैं। मेरे लिए ऐसा इंसान हो जो मेरे संसदीय क्षेत्र के लिए अच्छा काम करे। जैसे कि अगर मैं छिंदवाड़ा की बात करूं तो मैं कमलनाथ को वोट दूंगा। अगर मैं गोंदिया में हूं तो प्रफुल्ल पटेल को वोट दूंगा। ये मेरे दोस्त हैं।’ साथ ही उन्होंने कहा था कि ‘मैं देश के किसी हिस्से में रहुंगा तो यही सोचूंगा कि कौन व्यक्ति है जो मेरे क्षेत्र का विकास कर सकता है और मैं उसे ही वोट दूंगा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी नाम लिया। उन्होंने कहा कि अगर मैं अमेठी में रहुंगा तो मैं राहुल गांधी को वोट करुंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *