जीतू सोनी मामले को लेकर इंदौर एसएसपी ने की प्रेस काॅन्फ्रेंस

Uncategorized प्रदेश


इंदौर लोकस्वामी के जीतू सोनी पर पुलिस का शिकंजा लागातार बढ़ता ही जा रहा है। वही अब तक पुलिस अलग अलग थानों में 27 से अधिक शिकायत दर्ज कर चुकी है और इनाम तीस हजार कर चुकी है। जीतू सोनी पर एक लाख का इनाम करने हेतु राज्य सरकार को पत्र भी लिखा है।
इंदौर के सांध्य दैनिक अखबार के जीतू सोनी व अन्य साथियों के खिलाफ पुलिस कई मामले पंजीबद्ध कर चुकी है। वही जीतू सोनी के गिरफ्तारी के लिये टीम अलग अलग स्थानों पर दबिश भी दे रही है, लेकिन जीतू सोनी अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है। वही आज इंदौर एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने पत्रकार वार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि जीतू सोनी पर महाराष्ट्र के रहने वाले फरियादी ने एक रिपोर्ट और दर्ज करवाई है, जिसमे जिस स्थान से सांध्य दैनिक अखबार का संचालन किया जा रहा था। वह भी धोखाधड़ी पूर्वक जमीन पर कब्जा किया गया था।
बहरहाल पुलिस को लगातार जीतू सोनी के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद एक शिकायत सेल का गठन किया गया है, जिसमें जीतू सोनी से पीड़ित अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते है। वही पुलिस अब जीतू सोनी के अन्य सम्प्पत्ति की भी जांच कर उसे कुर्की करने की कार्रवाई करेगी। वही जीतू सोनी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करवाया गया है। वहीं अब तक जीतू सोनी पर 30 हजार के इनाम की घोषणा की गई है।
फिलहाल पुलिस ने प्रेस कॉप्लेक्स में स्थित लोकस्वामी प्रेस की लीज की निरस्त कर दी है। वही अखबार के घोषणा पत्र को निरस्त किया गया है। जीतू सोनी की अधिमान्यता व आर्म लाइसेंस भी निरस्त कर दिए गए है। जीतू सोनी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *