बजट से पहले बाजार में बहार, Sensex 665 प्वाइंट

Uncategorized देश व्यापार

दिन के ऊपरी स्तरों पर कारोबार, निफ्टी 10,700 के ऊपर

बाजार में शानदार तेजी देखने को मिल रही है. आज के कारोबार में रिलायंस इंडस्ट्रीज, इंफोसिस, एचडीएफसी और ICICI बैंक के दम पर बाजार में शानदार तेजी देखने को मिल रही है. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के 11 में से 8 सेक्टर में खरीदारी हो रही है. बाजार में खरीदारी हावी है.

Market Opening: बाजार की तेज शुरुआत, Sensex 200 प्वाइंट चढ़ा

गुरुवार को बाजार की तेजी के साथ शुरुआत हुई है. बाजार में खरीदारी हावी है. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर 993 शेयरों मे खरीदारी हो रही वहीं 465 शेयरों में बिकवाली देखने को मिल रही है.

Money Market Update: डॉलर के मुकाबले रुपए में तेजी, 71 का स्तर पार

गुरुवार को डॉलर के मुकाबले रुपए में तेजी देखने को मिली है. रुपया 71 रुपए प्रति डॉलर के नीचे आ गया. रुपए में आज 0.33% की मजबूती देखने को मिली.

बुधवार को शेयर बाजार बुधवार को बेहद मामूली गिरावट के साथ बंद

सेंसेक्स बुधवार को -1.25 अंक की गिरावट के साथ 35,591.25 पर बंद हुआ और निफ्टी -0.4 अंक की गिरावट के साथ 10,651.80 पर बंद हुआ.

देखिए बजट 2019 पर क्विंट की खास कवरेज

2019 चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के आखिरी बजट के बारे में क्विंट के एडिटोरियल डायरेक्टर संजय पुगलिया ने न्‍यूज रूम में विस्‍तार से चर्चा की.

सीनियर एग्‍जीक्‍यूटिव एडिटर मयंक मिश्रा और एग्‍जीक्‍यूटिव एडिटर नीरज गुप्ता के साथ चर्चा के दौरान यह जानने-समझने की कोशिश की गई कि बजट से आम आदमी की क्या उम्मीदें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *