कंगना रनौत का विक्रमादित्य सिंह पर निशाना, ‘अपमान का जवाब देगी जनता, सिराज में मिलेगी

राजनीति

हिमाचल प्रदेश की मंडी से बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रनौत ने सिराज में रोड शो किया. इस दौरान वह सत्तारूढ़ कांग्रेस पर हमलावर दिखीं. उन्होंने कहा कि जो लोग सिराज को डेंट लगाने की बात करते हैं सिराज की जनता उन्हें करारा जवाब देगी. बीजेपी को सिराज क्षेत्र में सबसे बड़ी लीड मिलेगी. दरअसल, सिराज पूर्व सीएम जयराम ठाकुर का गृह क्षेत्र है. बीजेपी उम्मीदवार का यह बयान मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के बयान पर आया है, जिसमें उन्होंने सिराज में गहरी सेंध लगाने की बात कही थी।

कंगना रनौत ने सिराज में रोड शो में हिस्सा लिया. इस दौरान जयराम ठाकुर भी उनके साथ थे. कंगना ने कहा, ”आज मैं बीजेपी का एक हिस्सा बनी हूं. हमारे मंडी क्षेत्र,हमारी महिलाओं और बेटियों का इससे गौरव बढ़ा है. आज आपकी बेटी और बहन को विश्व की सबसे बड़ी और विश्व के सबसे बड़े नेता नरेंद्र मोदी ने अपना प्रत्याशी बनाया है.”

4 जून को जनता देगी जवाब – कंगना
जयराम ठाकुर की तारीफ करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि वह गरीब परिवार से आते हैं, वैसे ही जैसे पीएम मोदी रेलवे स्टेशन पर संघर्ष किया करता थे. जयराम ठाकुर देश में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्होंने कभी भी हिमाचल के किसी भी क्षेत्र के साथ भेदभाव नहीं किया है. कंगना ने आगे कहा, ”वह (कांग्रेस) सिराज खत्म करने की बात करते हैं. 4 जून को रिजल्ट आएगा तो सबसे ज्यादा लीड सिराज से मिलेगी. जयराम ठाकुर सबसे तजुर्बे कार नेता सबसे ज्यादा माननीय नेता, जो हिमाचल को लीड करते हैं. उनका अपमान करने का क्या मतलब होता है इसका जवाब मंडी की जनता देगी.”

‘मंडी की बेटियों की ताकत पता चलेगी’
कंगना रनौत ने कहा कि चार जून को हम बताएंगे की मंडी की बेटियों में क्या दम है. बता दें कि विक्रमादित्य के बयान पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश जम्वाल ने भी जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि विक्रमादित्य सिंह को राजनीति विरासत में मिली है. यह उनकी मेहनत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *