‘पीएम मोदी को सब पता था’, प्रज्वल रेवन्ना को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने साधा निशाना

Uncategorized देश

पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस के अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना का महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप को लेकर विवाद जारी है. इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें सब पता था, लेकिन इसके बाद भी रेवन्ना के लिए प्रचार किया.

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आप मंगलसूत्र की बात मत करो. हाथरस में दलित बच्ची का रेप करने वाला बीजेपी का था. जम्मू में आसिफा का रेप करने वाला बीजेपी का था, गुजरात में बिलकिस बानो का रेप करने वालो को छोड़ा गया. आप दूसरी मिसाल ले लीजिए. कर्नाटक में प्रज्वल रेवन्ना ने दो हजार वीडियो बनाए. इसमें घर में काम करनी वाली औरत, 70 साल की बूढ़ी, पुलिस अफसर और टीवी एंकर के वीडियो सहित कई वीडियो शामिल है.”

उन्होंने आगे कहा, ”आप (पीएम मोदी) भूल गए कि जिसके लिए आप वोट मांग रहे हैं उसने महिलाओं की जिंदगी बर्बाद की. पीएम मोदी नारी शक्ति की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं मुस्लिम महिलाओं का भाई हूं. माफ करो, लेकिन हमें ऐसा भाई नहीं चाहिए. हैरत की बात है कि पीएम मोदी को पता था कि प्रज्वल रेवन्ना ऐसी हरकत करता है. इसके बाद भी पीएम मोदी ने रेवन्ना के लिए वोट मांगा.”

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?
असदुद्दीन ओवैसी ने मामले को लेकर कहा कि बीजेपी बताओ कि क्या करेंगे. कल कहेंगे कि सस्पेंड कर दिया, लेकिन सवाल ये है कि पीएम मोदी ने ऐसे शख्स के लिए कैसे वोट मांगा. इनका जेडीएस के साथ गठबंधन है. ये बताओ कि प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी कैसे भाग गया. रेवन्ना का नाम अब्दुल होता तो चैनल वाले शोर मचा देते.

दरअसल, प्रज्वल रेवन्ना ने हासन लोकसभा सीट से बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा है. इस सीट पर 26 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *