राहुल गांधी के दौरे से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका: बीजेपी में शामिल होंगे कांग्रेस विधायक, सीएम मोहन दिलाएंगे सदस्यता

राजनीति

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को झटके पे झटके लग रहे हैं। मध्यप्रदेश में कांग्रेस को आज फिर बड़ा झटका लगने वाला है। सीनियर लीडर और कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत आज बीजेपी में शामिल होंगे। रामनिवास रावत मुख्यमंत्री मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता लेंगे।

रामनिवास रावत अपने विधानसभा क्षेत्र विजयपुर में कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत बीजेपी में शामिल होंगे। दोपहर 12 बजे सीएम मोहन विजयपुर पहुंचेंगे। बता दें कि रामनिवास रावत ग्वालियर चंबल संभाग के बड़े नेताओं में से एक माने जाते हैं। वे 6 बार के विधायक हैं। रामनिवास रावत मुरैना के टिकट वितरण के बाद से नाराज बताए जा रहे हैं।

बिगड़ सकता है कांग्रेस का सियासी समीकरण
रामनिवास रावत के पार्टी छोड़ने के बाद भिंड-मुरैना लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस का सियासी समीकरण बिगड़ सकता है। रामनिवास रावत कांग्रेस का बड़ा ओबीसी चेहरा माने जाते हैं। रामनिवास रावत एमपी कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष भी रह चुके हैं। बता दें कि आज राहुल गांधी भिंड आने वाले हैं। राहुल आज ग्वालियर चंबल संभाग में आज कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। वे कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के पक्ष में भिंड के एमजेएम ग्राउंड में जनसभा के माध्यम से हुंकार भरेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *