OMG! विवाहिता को छत से दिया धक्का, मौत से पहले महिला का Video आया सामने, कहा…

ग्वालियर मध्यप्रदेश

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा, खासकर महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आरोपी पुलिस को लगातार चकमा दे रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर प्रदेश के ग्वालियर शहर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक महिला की छत से गिरने से मौत हो गई। घटना में महिला के साथ हादसा हुआ या साजिश पुलिस इसकी जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
घटना मुरार की तिकोनिया इलाके की है। क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिर गई। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। लेकिन मौत से पहले महिला का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महिला कहती हुई नजर आ रही है कि दहेज के लिए उसे ससुराल वालों ने छत से फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार, आरती कुशवाहा की शादी नीरज कुशवाहा के साथ 4 नवंबर 2022 को हुई थी। नीरज मुरार के तिकोनिया इलाके में रहता है। 21 मार्च को आरती ने एक बच्चे को जन्म भी दिया था। वहीं 8 अप्रैल को आरती अचानक छत से नीचे गिर गई। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गाया। जहां आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आरती के भाई ने बताया कि मौत से पहले आरती का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने परिजनों को आरोप लगाते हुए बता रही है कि उसे दहेज के लिए ससुराल वालों ने छत से फेंका है। इधर मामले की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *