बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला: गले पर मारा चाकू, हालत नाजुक, नशे के खिलाफ चला रहे थे मुहिम

जबलपुर मध्यप्रदेश

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां भाजपा नेता पर जानलेवा हमला किया गया है। बताया गया कि नशे के खिलाफ मुहिम चला रहे थे। बदमाशों ने गले पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

यह पूरी घटना अधारताल थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष मगन सिद्दीकी नशे के कारोबारियों के खिलाफ मुहिम चला रहे थे। नशीले इंजेक्शन के खिलाफ कई बार ज्ञापन दे चुके थे। नशा करते बच्चों की प्रवृत्ति पर रोक लगाने की कोशिश करते रहे हैं।इसे लेकर आरोपियों ने रविवार की रात मगन सिद्दीकी के गले पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वे घायल हो गए। इसके बाद उन्हें जिला अस्पातल ले जाया गया, जहां हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। फिलहाल उनका इलाज जारी है।
वहीं घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौके पर पहुंची। भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने बताया कि मगन सिद्दीकी नशे के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे थे। इसकी शिकायत उन्होंने कई बार की है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *