सागर बीना सड़क मार्ग पर दिन भर में हुए पांच सड़क हादसे, पांच लोगों की मौत

सागर

शुक्रवार का दिन सागर बीना रोड पर सड़क हादसों का दिन रहा। चार घंटे में यहां अलग-अलग स्थान पर पांच सड़क हादसे हुए। इन दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पहला सड़क हादसा दोपहर करीब 12 बजे जरूवाखेड़ा पुलिस चौकी अंतर्गत गाटर बाई पुलिया के पास हुआ। जहां दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक महिला और तीन पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला के साथ एक 9 महीने की बच्ची थी, गनीमत रही कि हादसे में बच्ची को चोट नहीं आई। राहगीरों ने 108 एंबुलेंस की मदद से सभी को अस्पताल भेजा।

दूसरा: ट्रैक्टर समेत चाल पुलिया में गिरा
जरूवाखेड़ा: खुरई ग्रामीण थाना अंतर्गत रेलवे गेट नंबर 11 के ओवर ब्रिज के बाद पुलिया में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर सागर की तरफ से खुरई की ओर जा रहा था। हादसे में पड़रई निवासी एक घायल हो गया, जिसकी हालात गंभीर बताई जा रही है।

तीसरा: दो बाइकों टक्कर, महिला सहित दो की मौत
जरूवाखेड़ा: नरयावली थाना अंतर्गत ग्राम किशनपुरा के पास बेलाई घाट तिराहे पर दो बाइकों की आमने-सामने से भिडंत हो गई। हादसे में एक महिला और दो पुरुषों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। दोनों बाइक चालक हनोता और सागर के निवासी हैं।

चौथी: ईको कार और बाइक की टक्कर, रेलवे कर्मचारी घायल
खुरई ग्रामीण थाना अंतर्गत बनहट और जरूवाखेड़ा के बीच ईको क्रमांक mp15cc2319 और बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में पड़रई निवासी रेलवे कर्मचारी घायल हो गया।

पांचवीं: ऑल्टो कार टकराई प्रतीक्षालय से
जरूवाखेड़ा: सागर बीना रोड के पास पाली तिग्गडा पर आल्टो कार के सामने अचानक एक गाय आ गई। जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर प्रतीक्षालय से टकरा गई। हादसे में प्रतीक्षालय और कार क्षतिग्रस्त हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *