सीएम अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में मिलने के बाद क्या बोले सौरभ भारद्वाज        

Uncategorized देश

सौरभ भारद्वाज ने तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल से मिलने के बाद कहा कि सीएम केजरीवाल से उनकी आधे घंटे तक उनकी मुलाकात हुई. उन्होंने कहा कि हम दोनों के बीच लोहे का जंगला और फिर एक शीशा था. सीएम केजरीवाल से फोन के जरिए बातचीत हुई थी. उन्होंने यही कहा है कि उनके बारे में दिल्ली वाले चिंता ना करें. वो मजबूत हैं और दिल्ली वालों के आशीर्वाद से अपनी लड़ाई जारी रखेंगे. 

सौरभ भारद्वाज से केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर पूछा गया कि क्या चर्चा हुई और क्या उनका शुगर लेवल ठीक है? तब इसपर सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘मुझे लगता है कि इसकी जानकारी तो आपको प्रशासन से ही मिल पाएगी.’ जब सौरभ भारद्वाज से पूछा गया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए क्या अरविंद केजरीवाल ने कैंपेन के बारे में चर्चा की या फिर उम्मीदवारों को लेकर कोई चर्चा हुई? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘चर्चाएं तो बहुत हुईं, मगर आपके कैमरे के सामने बताने वाली नहीं है, वो एक नॉर्मल चर्चा थी.’

ईडी ने मनी लांड्रिंग के मामले में 21 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया था. हालांकि केजरीवाल ने पद नहीं छोड़ा है.

जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री की सेहत को लेकर भी पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा हो रही है. आम आदमी पार्टी आरोप लगा रही थी कि केजरीवाल का शुगर लेवल काफी बढ़ गया है और उन्हें जेल में ठीक से इलाज नहीं मिल रहा है. अदालत के निर्देश पर एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है जो केजरीवाल की सेहत का ख्याल रख रही है. अरविंद केजरीवाल को मंगलवार को जेल में ही इंसुलिन भी दिया गया था.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *