Shivraj Singh Attack On Congress: नरसिंहपुर में शिवराज का विपक्ष पर हमला, कहा- कांग्रेस की खोपड़ी पर मंथरा बैठ गई है

Uncategorized मध्यप्रदेश मार्गदर्शन

Lok Sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं. इसी बीच आज शिवराज सिंह (Shivraj Singh Attack On Congress) नरसिंहपुर पहुंचे. जहां उन्होंने नर्मदापुरम-नरसिंहपुर संसदीय सीट से उम्मीदवार दर्शन सिंह चौधरी के पक्ष में तेंदूखेड़ा में एक जनसभा को संबोधित किया.

सभा में शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राम मंदिर बन रहा था तो कांग्रेस रो रही थी. सोनिया गांधी और खड़गे साहब को न्यौता दिया, लेकिन कांग्रेस की खोपड़ी पर मंथरा बैठ गई है. सुरेश पचौरी जी ने भी कहा जो राम का नहीं वो कोई काम का नहीं.

पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी के पक्ष में दर्शन सिंह चौधरी को मतदान करने की अपील की और कहा जिस तरह आपने यहां से विधायक के तौर पर विश्वनाथ सिंह को चुना वैसे ही अब दर्शन सिंह को चुनना है.

इस दौरान कांग्रेस से बीजेपी में आए वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी भी मंच पर मौजूद रहे और उन्होंने कहा कि देश को मोदी जी जैसे नेतृत्व की जरूरत हैं. दमदार शानदार फैसलों की जरूरत हैं. जो मोदी जी ने लिए इसी से प्रभावित हो कर मैंने फैसला लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *