सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं Ankita Lokhande, बताया- दर्द से गुजर रहा है परिवार

मनोरंजन

बिग बॉस का घर हो या कोई इंटरव्यू अंकिता लोखंडे अक्सर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में खुलकर बात करते हुए नजर आती हैं। वह उनसे जुड़ी कई चीजें शेयर करती हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने एक्टर के परिवार के बारे में बात की और बताया कैसे वह सब दर्द से गुजर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर कई मौकों पर दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए नजर आती हैं। इसके साथ ही वह उनके परिवार के भी काफी क्लोज हैं और उनकी सबसे बड़ी समर्थकों में से एक रही हैं। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में सुशांत के बारे में खुलकर बात की है।

अंकिता लोखंडे ने बताया है कि कैसे आज भी दिवंगत अभिनेता का परिवार बहुत दर्द से गुजर रहा है। उनके लिए इस नुकसान से निपटना आसान नहीं है। एक्ट्रेस ने उन सभी पर प्रतिक्रिया दी, जो सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने इंडिया डॉट कॉम से बात करते हुए कहा कि श्वेता दी और पूरा परिवार बहुत कुछ झेल रहा है। मैं अब भी उनसे जुड़ी हूं। मैं जानती हूं कि वे दर्द से गुजर रहे हैं और उनके लिए इसे छोड़ना आसान नहीं है। वे निश्चित तौर पर इसे बंद करने की मांग करेंगे। मुझे यकीन है कि उन्हें जल्द ही न्याय मिलेगा।

बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने साथ में ‘पवित्र रिश्ता’ में काम किया था। इसके बाद दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में भी रहे। हालांकि, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों की राहें अलग हो गई।

सुशांत की बहन ने की थी डिमांड
कुछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए उनसे सीबीआई जांच में हस्तक्षेप करने और इसे बंद करने की प्रक्रिया तेज करने का अनुरोध किया था। उन्होंने कहा थी कि उनके भाई का निधन हुए 45 महीने हो गए हैं, लेकिन उन्हें अभी भी जांच एजेंसी से कोई अपडेट नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *