लव जिहाद की खौफनाक दास्तानः युवती को 1 महीने बंधक बना सारी हदें की पार, जख्मों पर छिड़का मिर्च पावडर, चिल्ला न सके इसलिए मुंह पर चिपका दिया फेवीक्विक।

गुना मध्यप्रदेश

गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिले में लव लिहाद का खौफनाक दास्तान सामने आया है। मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती को अपने प्यार में फंसाकर इंसानियत की सारी हदें पार कर दी। लव जिहाद में युवक ने इंसानियत को शर्मसार करने वाली हदें पार कर दी।

दरअसल गुना में हिंदू युवती को पड़ोसी मुस्लिम युवक अयान ने एक महीने तक बंधक बनाकर बेल्ट और लेजम (नल की पाइप) से बुरी तरह पीटा। दरिंदगी की हद तो तब पार हो गई जब जख्मों पर मिर्च का पावडर छिड़क दिया। दर्द से कराहने और चीखने चिल्लाने की आवाज दबाने के लिए मुस्लिम युवक ने ऐसी हरकत कर दी जिससे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। उसने युवती के मुंह को फेवीक्विक को चिपका दिया। आरोपी युवक युवती पर शादी और मकान की रजिस्ट्री अपने नाम कराने का दबाव डाल रहा था।

पुलिस ने युवक को भेजा जेल

युवती मां के साथ रहती है पिता की मौत हो चुकी है। युवती के और कोई भाई-बहन नहीं है। घटना शहर के कैंट थाना क्षेत्र के नानाखेड़ी इलाके की है। युवक के चंगुल से छूटकर युवती किसी तरह थाने पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हिंदू संगठनों ने युवक के घर बुलडोजर चलाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *