UP Board 10th, 12th Result : यूपी बोर्ड हाई स्कूल, इंटर परीक्षाफल की तैयारी में जुटा UPMSP, 55 लाख से अधिक स्टूडेंट्स का इंतजार होगा खत्म।

Uncategorized उत्तर प्रदेश मार्गदर्शन

55 लाख से अधिक स्टूडेंट्स का इंतजार होगा खत्म। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की ओर से हाई स्कूल (कक्षा 10) और इंटर (कक्षा 12) घोषित होते ही स्टूडेंट्स बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट, results.upmsp.in पर जाकर अपना रोल नंबर दर्ज करके नतीजे चेक कर सकेंगे। रिजल्ट के साथ ही Toppers List के नामों की घोषणा भी की जाएगी।

उत्तर प्रदेश बोर्ड से हाई स्कूल एवं इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाओं में इस वर्ष 55 लाख से अधिक स्टूडेंट्स ने भाग लिया था। इन सभी स्टूडेंट्स को अब अपने बोर्ड रिजल्ट जारी होने का इंतजार है जो अब कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी बोर्ड 10वीं एवं 12वीं बोर्ड परीक्षा रिजल्ट 25 अप्रैल 2024 से पहले जारी किया जा सकता है। UPMSP की ओर से दोनों ही कक्षाओं का रिजल्ट बोर्ड अध्यक्ष के द्वारा एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में जारी किया जा सकता है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिजल्ट जारी होते ही डायरेक्ट लिंक आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in पर एक्टिव हो जाएगा।

: यूपी बोर्ड 10th, 12th रिजल्ट जल्द होने वाला है घोषित।

: 25 अप्रैल से पहले रिजल्ट जारी होने की उम्मीद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *