CM मोहन मुरैना-ग्वालियर, राहुल गांधी आदिवासी अंचल में करेंगे प्रचार, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ रीवा-सतना तो वही शिवराज सिंह छिंदवाड़ा में भरेंगे हुंकार

राजनीति

भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार प्रसार तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के दिग्गज नेता लोकसभा क्षेत्रों में दौरे कर पार्टी के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मुरैना और ग्वालियर के दौरे पर रहेंगे। जहां वे जनसभा, कार्यकर्ता सम्मेलन, नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम और स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

  • सीएम मोहन दोपहर 1.30 बजे भोपाल से ग्वालियर के लिए रवाना होंगे।
  • दोपहर 2 बजे मुरैना लोकसभा की सबलगढ़ विधानसभा के ग्राम मामचोन में पार्टी प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।
  • दोपहर 3.30 बजे ग्वालियर लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी के कार्यक्रम में शामिल होंगे।
  • शाम 4.30 बजे ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के बड़ा गांव में जनसभा को संबोधित करेंगे।
  • शाम 5.30 बजे ग्वालियर के थाटीपुर के मंगल गार्डन में आयोजित नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम शामिल होंगे।
  • शाम 7 बजे ग्वालियर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
आदिवासी अंचल में ‘गरजेंगे’ राहुल गांधी

राहुल गांधी आज बालाघाट और शहडोल लोकसभा में चुनावी जनसभा करेंगे। वे दोपहर 2 बजे सिवनी के धनोरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 4 शहडोल में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। लोकसभा इलेक्शन को लेकर राहुल गांधी का यह पहला एमपी दौरा होगा। बालाघाट और शहडोल इन दोनों सीटों पर 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है। कुछ दिन पहले शहडोल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी दौरा किया था।

बीजेपी का ‘मिशन’ छिंदवाड़ा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान आज छिंदवाड़ा दौरे पर रहेंगे। वे छिंदवाड़ा और होशंगाबाद लोकसभा में चुनावी हुंकार भरेंगे। छिंदवाड़ा जिले की पांढुर्णा विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे। होशंगाबाद में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *