MeToo पर सवाल पूछे जाने पर भड़कीं दीपिका पादुकोण

Uncategorized मनोरंजन

साल 2018 में भारत में शुरू हुई #MeToo मूवमेंट ने देशभर को हिलाकर रख दिया था. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने सीनियर एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से लेकर देशभर की कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलकर बताया था और लोगों को एक्सपोज किया था. इस मूवमेंट के चलते बॉलीवुड के नामी एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स के नाम सामने आये थे. साजिद खान, अलोक नाथ, कैलाश खेर, अनु मलिक सहित कई सेलेब्स के नाम शामिल थे.

अब एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण #MeToo मूवमेंट और बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके एक्सपीरियंस के बारे में बताने को कहा गया. इसपर दीपिका ने पलटकर सवाल किया कि आखिर क्यों स्पोर्ट्स पर्सनालिटीज से ये सवाल नहीं पूछे जाते.

दीपिका ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी क्रिकेटर या स्पोर्ट्स पर्सन को ऐसे सवालों का सामना करते नहीं देखा है, लेकिन हर एक्टर से यही सवाल पूछा जाता है. दीपिका ने ये भी कहा कि यौन शोषण सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का ही हिस्सा नहीं है बल्कि हर जगह ये परेशानी झेली जाती है. इस बात को हर जगह से जड़ से खत्म करने की जरूरत है. दीपिका पादुकोण के फिल्मी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो वे जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आयेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *