शिवपुरी में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, चार लोगों की दर्दनाक मौत

शिवपुरी

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक कार के डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मंच गया. कार के डिवाइडर से टकराने से चार लोगों मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं. ये टक्कर इतना खतरनाक था कि मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया. इस घटना की जानकारी मंगलवार को पुलिस ने दी. 

इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सोमवार (15 जनवरी) और मंगलवार (16 जनवरी) की दरमियानी रात को जिले के बदरवास कस्बे के बाईपास पर हुआ. बदरवास थाना प्रभारी रवि चौहान ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है हादसा कार के डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ, लेकिन मामले में जांच की जा रही है. 

भीषण टक्कर में तीन की मौके पर मौत
दुर्घटन की वजह बताते हुए एक अधिकारी ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि सभी कार सवार सड़क के दूसरी ओर जा गिरे, उनमें से एक तो झाड़ियों जा गिरा. उन्होंने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की शिवपुरी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घायलों के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि घायलों का गुना के जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

पुलिस ने परिजनों को किया सूचित
मीडिया में छपी खबर के मुताबिक, ये हादसा शिवपुरी जिले के बदरवास बाईपास पर हुआ. इस हादसे के दौरान कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने पर कई बार पलटते रोड किनारे गिरी. हादसे की भयावहता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक घायल ने शिवपुरी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

हादसे में घायल तीन लोगों को गुना में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. हादसे के शिकार लोग कार में सवार होकर गुना से ग्वालियर की तरफ जा रहे थे. पुलिस ने हादसे के शिकार लोगों की शिनाख्त के बाद उनके परिवार के लोगों को सूचित कर दिया. जबकि मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *