वीडी शर्मा, राजेंद्र शुक्ल, उषा ठाकुर ने किया मतदान, BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- राज्य में प्रो-इंकंबेंसी है

राजनीति

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सुबह 7 बजे से ही वोटिंग की जा रही है। इसी कड़ी में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा वोट डालने पहुंचे। तो इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने अपने परिवार के साथ मतदान किया। इसके साथ ही रीवा में केबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल अपने परिवार संग मतदान करने पोलिंग बूथ पहुंचे और वोटिंग कर मीडिया से चर्चा की।प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कोलार स्थित रोज मेरी स्कूल में वोट डालने पहुंचे। बतादें कि वीडी शर्मा हुजूर विधानसभा के वोटर है। यहां भाजपा प्रमुख वीडी शर्मा ने कहा कि, मैं सभी मतदाताओं से अपना वोट डालने का आग्रह करता हूं। मुझे विश्वास है कि लोकतंत्र के इस पर्व में मध्य प्रदेश इतिहास रचेगा. सरकार द्वारा किए गए विकास और गरीब कल्याण कार्यों के कारण राज्य में प्रो-इंकंबेंसी है।वहीं महू विधानसभा की भाजपा प्रत्याशी उषा ठाकुर ने बूथ क्रमांक 30, शासकीय विद्यालय, संगम नगर में मतदान किया। तो इधर इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने अपने परिवार सहित मतदान करने पहुंचे। उन्होंने ने कहा लोकतंत्र के इस महोत्सव में मध्य प्रदेश की सरकार चुनने वाले हैं एक-एक मत का बहुत महत्व है, मैं सभी से आग्रह करता हूं कि हमने जो संकल्प लिया है ‘पहले मतदान फिर जनत’ उसी के तहत मैं आज अपनी पत्नी के साथ मतदान कर पूरा किया है। आप भी जलपान करने से पहले अपने मताधिकार का प्रयोग करें। मैं सबसे यह भी आग्रह करता हूं की अपना मत राष्ट्रवाद के आधार पर, काम करने वाले विचार केआधार पर और देश को दुनिया में नंबर वन बनाने वाले प्रधानमंत्री मोदी के मन में मध्य प्रदेश और मध्यप्रदेश के मन में मोदी हैं। वैसे ही भारतीय जनता पार्टी को वोट करें।

केबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने डाला वोट
रीवा में केबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल अपने परिवार संग मतदान करने पहुंचे। इसके बाद मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा की अगर जनता इस बार उन्हें चुनती है तो रीवा जिला देश का नंबर 1 जिला होगा। मीडिया से बातचीत के दौरान केबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा की अब रीवा को कोई पिछड़ा शहर या जिला नही कहता बल्कि लोग यह कहते है की रीवा बदल गया है।

उन्होंने कहा 2018 के चुनाव में आप सभी ने देखा ही होगा की रीवा जिले आठ की आठों सीटे रीवा की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को दी इस बार वही रिपीट होगा आप सब देखिएगा। इस बार के चुनाव में अगर जनता का आशीर्वाद मिला तो 2028 तक हमारे रीवा के विकास का उदाहरण देश भर में दिया जाएगा की कम समय में विकास देखना है तो महाराष्ट्र, गुजरात के किसी जिले में मत जाओ मध्य प्रदेश के किसी भी में मत जाओ सबसे कम समय में विकास कैसे किया जाता है उसका अध्यन करो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *