MP में जनसंपर्क से लौट रहे विधायक की गाड़ी पर हमला: सुनसान जगह पर किया पथराव, दो वाहनों के शीशे टूटे, आरोपी गिरफ्तार

सतना

सतना। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 14 दिन का ही समय बचा है। इससे पहले प्रत्याशी मतदाताओं के बीच एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है। अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए उम्मीदवार जनता के बीच पहुंच रहें है और समर्थन की मांग कर रहे है। इसी बीच प्रत्याशी पर हमले की खबर सामने आई है।

दरअसल, जनसंपर्क से लौट रहे चित्रकूट विधायक और कांग्रेस उम्मीदवार नीलांशु चतुर्वेदी की गाड़ी पर देर रात अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। यह पूरी घटना पिंडरा और मझगवा गांव के बीच मिचकुरिन गांव की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, विधायक की दो गाड़ियों के शीशे टूट गए। हालांकि सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

गाड़ियों की रफ्तार तेज होने के कारण कुछ ही पत्थर वाहन पर लगे। गाड़ी में बैठे लोगों की माने तो विधायक के बढ़ते जनाधार से परेशान राजनीतिक विरोधियों ने योजनाबद्ध तरीके से सुनसान जगह पर हमला किया। इस पूरे घटना की मझगवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

आरोपी गिरफ्तार

वहीं मझगवां टीआई आदित्य नारायण धुर्वे ने पुलिस बल के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए वाहनों पर पथराव करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी संदीप चौधरी पिता बिहारी चौधरी उम्र 21 निवासी बरेली जिला रायसेन अपने ट्रक क्रमांक UP 83 BT 7069 से इलाहाबाद से पाइप खालीकर वापस बरेली रायसेन जा रहा था।संदीप मझगवा अंतर्गत मिचकुरीन के पास शराब के नशे में आने जाने वाले वाहनों पर पत्थर फेंक रहा था। एक गाड़ी सड़क के नीचे उतर जाने और लोगो के एकत्र होने व भीड़ के द्वारा पीटे जाने के डर से जंगल में छिप रहा था, जिसे बड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *