‘देर आए दुरुस्त आए’, एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के लिए सिंधिया ने क्यों कही ये बात?

Uncategorized राजनीति

अयोध्या के राम मंदिर में अगले वर्ष रामल्ला के नूतन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा की जाने वाली है. प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को न्योता दिया गया है जिसपर कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राम मंदिर देश का मंदिर है, यह बीजेपी का मंदिर नहीं है. अब कमलनाथ के बयान पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तंज किया है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को ग्वालियर में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस कार्यक्रम के बाद उन्होंने पत्रकारों के सवालों के भी जवाब दिए. जब उनसे कमलनाथ के राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान के बारे में पूछा गया तो सिंधिया ने कहा, ”देर आए दुरुस्त आए.” इतना कहते हुए मुस्कराते हुए सिंधिया वहां से निकल गए. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद थे.

कमलनाथ ने राम मंदिर पर कही थी यह बात
पीएम नरेंद्र मोदी को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की तरफ से बुधवार को न्योता दिया गया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया. अब विपक्षी पार्टियों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और उनका कहना है कि केवल उन्हें नहीं बल्कि और पार्टियों के नेताओं को भी न्योता मिलना चाहिए. वहीं, कमलनाथ से भी प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, ”बीजेपी वाले तो ऐसे राम मंदिर की बात कर रहे हैं जैसे ये बीजेपी का मंदिर है. राम मंदिर हमारे देश का मंदिर है. यह हमारे सनातन धर्म का प्रतीक  है.

कमलनाथ ने छिंदवाड़ा से भरा नामांकन
कमलनाथ के राम मंदिर को लेकर दिए गए इसी बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ”अच्छा है देर आए दुरुस्त आए.” बता दें कि कमलनाथ ने गुरुवार को छिंदवाड़ा से नामांकन पत्र दाखिल किया है. मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान कराया जाना है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *