राहुल गांधी को कोर्ट से राहत पर बोले सुक्खू- सत्य की जीत हुई

देश

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की सजा पर सर्वोच्च न्यायालय से रोक लगने का स्वागत किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को देश की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और अंत में सत्य की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी संसद में लगातार केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों और विघटनकारी राजनीति के खिलाफ आवाज उठा रहे थे। ऐसे में केंद्र सरकार ने उन्हें राजनीतिक रूप से प्रताड़ित करने का षडयंत्र रचा।

भारत जोड़ो यात्रा के सफल आयोजन से जनता की आवाज बन चुके राहुल गांधी की संसद सदस्यता केंद्र सरकार के इशारे पर जल्दबाजी में समाप्त कर उनकी आवाज को दबाने का प्रयास किया गया। लेकिन अब उन्हें सर्वोच्च न्यायालय ने राहत दे दी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में 2024 के आम चुनाव में ‘इंडिया’ पूरी मजबूती के साथ भाजपा की दमनकारी नीतियों का मुकाबला करेगा। ब्यूरो

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने दी राहुल गांधी को बधाई
कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शीर्ष अदालत से राहत मिलने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने खुशी जताते हुए उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि आज देश के लोकतंत्र की जीत हुई है। प्रतिभा सिंह ने कहा है कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं। आज सत्य की जीत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *