इंदौर में 19 लाख रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, चेकिंग के दौरान संदेश होने पर पुलिस ने रोका था

अपराध

इंदौर: नशे के अवैध कारोबार पर प्रहार करते हुए इंदौर पुलिस ने बीती रात 19 लाख रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की है. पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. वहीं एक कार भी पुलिस के कब्जे में है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड मांगी है. 

शहर का दायरा बढ़ने के साथ-साथ इंदौर में अपराधों में भी बढ़ोत्तरी हो रही है और इन अपराधों को रोकने के लिए पुलिस लगातार काम भी कर रही है, लेकिन देखने में आ रहा है कि पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.

नशाखोरी के मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई करती नजर आती है और खुलासे भी करती है. जिसमें ये देखा गया है कि पुलिस के ऐसे कई खुलासे भी हुए, जिसमें अंतरराज्यीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के नशा माफियाओं को पुलिस ने पकड़ा और जेल के अंदर डाला है. लेकिन इसके बावजूद अभी भी कई अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर है.
दरअसल, बीती रात पुलिस को चेकिंग के दौरान एक कार में दो युवक संदिग्ध दिखाई दिए, पुलिस ने कार रोकी तो युवक घबरा गए.  सर्चिंग के दौरान पुलिस को दोनों युवकों के पास से अलग अलग पुड़िया में ब्राउन शुगर मिली जो करीब 35 ग्राम के आसपास थी. इस ब्राउन शुगर के अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 19 लाख रुपये बतायी जा रही है.

दरअसल पुलिस सामान्य चैकिंग के दौरान देर रात बड़ा गणपति चौराहे पर चेकिंग कर रही थी. उसी वक्त एक सफेद रंग की कार एयरपोर्ट की ओर से आती दिखाई दी. पुलिस को दो युवक कार में बैठे नजर आए जो संदिग्ध दिख रहे थे, रोकने पर दोनों युवक घबरा गए और पुलिस को संदेह हुआ.

पुलिस ने दोनों युवकों की चेकिंग की. चेकिंग के दौरान पुलिस को युवकों के पास से पॉलिथीन में बंधी हुई 35 ग्राम ब्राउन शुगर मिली. इस मामले में पुलिस ने मल्हारगंज थाने में एफआईआर दर्ज करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के नाम राकेश पिता राम सिंह चौहान उम्र 32 साल निवासी मल्हारगंज इंदौर तथा राम हनोतियां पिता दिनेश उम्र 25 साल निवासी इंदौर हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *