भाजपा को अपनी पार्टी पर ध्यान देना चाहिए:शशि थरूर

Uncategorized देश प्रदेश राजनीति

जेएलएफ के दूसरे दिन शशि थरुर ने एक प्रेस वार्ता के दौरान प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पास जनता से जुड़ने की ताकत है। अभी उन्हे यूपी की जिम्मेदारी दी गई है। अगर जरूरत पड़ी तो भविष्य में पूरे देश में जाएंगी। 

शशि थरूर से सवाल किया गया कि कांग्रेस आपकी काबिलियत इस्तेमाल नहीं कर पाती। इसके जवाब में उन्होंने कहा क ऐसा नहीं है। काम बहुत ज्यादा है। जो भी है कर रहा हूं।  इसके साथ प्रियंका गांधी के सवाल पर शशि थरुर बोले कि उनके पास जनता से जुड़ने की ताकत है। वे कांग्रेस का एक अहम हिस्सा हैं। इस चुनाव में उनका फोकस ईस्टर्न यूपी ही रहेगा। यूपी में बहुत काम है। अभी दो माह है। जो पार्टी फैसला लेगी वो ही अंतिम होगा। अगर जरूरत पड़ी तो यूपी के साथ-साथ दूसरी जगह भी जा सकती हैं।  उनके पास ताकत है जो युवाओं को अपनी तरफ खींचती है। प्रियंका गांधी पर भाजपा की तरफ से आई प्रतिक्रिया पर बोलते हुए थरुर ने कहा कि  भाजपा को अपनी पार्टी पर ध्यान देना चाहिए। हम हमारी पार्टी संभाल लेंगे।   

एक्सिडेंटल प्राइमिनिस्टर पर बोलते हुए थरुर ने कहा कि वो सिर्फ एक फिक्शन है। मैने रिव्यूज भी देखे हैं। पांच में से चार रिव्यू में कहा कि ऐसी फिल्म पर समय बर्बाद करने की जरूरत नहीं है। आप सिनेमा एंटरटेंनमेंट के लिए देखने जाते हैं। राजतीनिक कारणों से इस तरह की फिल्में बनाना गलत है। सिनेमा देखने वाले लोग अच्छा सिनेमा देखना चाहते हैं। राजनीति के बारे में सुनने के बहुत मौके हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *