भारी सुरक्षा के बीच बेंगलुरू में पीएम मोदी का रोड शो शुरू

Uncategorized देश

बेंगलुरू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बेंगलुरू में लगातार दूसरे दिन रोड शो कर रहे हैं। पीएम मोदी आज बेंगलूर में रोडशो करने के लिए केंपागोड़ा पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी के रोड शो की तैयारी पूरी कर ली गई है। पीएम के रोड शो को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी का यह रोड शो तकरीबन डेढ़ घंटे का होगा। पीएम मोदी का रोड शो 10 बजे शुरू हुआ और यह 11.30 बजे तक चलेगा। रोड शो केंपागोड़ा स्टेच्यू से न्यू तिपासांदरा रोड तक चलेगा।

पीएम मोदी का काफिला एचएएल सेकेंड स्टेज से होता हुआ, ओल्ड मद्रास रोड जाएगा और इसमे ट्रिनिटी सर्किल भी शामिल होगा। इसके साथ ही पीएम मोदी का दो दिन का बेंगलूरू में रोड शो खत्म हो जाएगा।
 

इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी बेंगलुरू में रोड शो करेगे। राहुल गांधी महादेवपुरा में आज शाम को रोड शो करेंगे। बेंगलुरू में नेताओं के रोड शो को देखते हुए ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है।
 

बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 10 मई को होगा। प्रदेश की सभी 224 सीटों पर एक ही चरण में मतदान होगा, जबकि नतीजों की घोषणा 13 मई को होगी। इस बार का मुकाबला सीधे भाजपा, कांग्रेस और जेडीएस के बीच है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *