प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड में काम करने पर तोड़ी चुप्पी

मनोरंजन

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा विदेशी जमीन पर अब तक कई बार देश का गौरव बढ़ा चुकी हैं। बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेस होते हुए भी उन्होंने हॉलीवुड में हाथ आजमाने का फैसला किया। अब उन्होंने अपने इस निर्णय के पीछे की असली वजह बताई है।

रिश्ते हो गए थे खराब

प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने बॉलीवुड इसलिए छोड़ा क्योंकि उन्हें मनचाहा काम नहीं मिल रहा था। इसके अलावा कुछ लोगों के साथ उनके रिश्ते भी खराब हो गए थे।

गाने के साथ की शुरुआत

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में काम की शुरुआत म्यूजिक के साथ की थी। साल 2012 में उन्होंने अपना पहला इंग्लिश गाना इन माय सिटी लॉन्च किया था। इस गाने में उनके साथ इंटरनेशनल सिंगर पिटबुल भी थे।

पहली बार तोड़ी चुप्पी

प्रियंका ने सालों बाद अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हॉलीवुड में काम तलाश करने की असली वजह पर बात की है। डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो पहली बार अमेरिका में काम ढूढ़ने की असली वजह के बारे में बात करने जा रही हैं क्योंकि इस बातचीत के दौरान वो सुरक्षित महसूस कर रही हैं।

सात खून माफ के दौरान मिला ऑफर

प्रियंका ने बताया कि उन्हें पहली बार अंजुला आचार्य ने एक म्यूजिक वीडियो में देखा था। इसके बाद उन्होंने सात खून माफ की शूटिंग के दौरान कॉन्टैक्ट किया और पूछा कि क्या वो अमेरिका में म्यूजिक करियर बनाने में दिलचस्पी लेगी। उस वक्त एक्ट्रेस खुद भी बॉलीवुड से बाहर जाने के रास्ते तलाश रही थीं।

राजनीति से थक गई थीं एक्ट्रेस

प्रियंका ने कहा, “मुझे इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में एक किनारे कर दिया गया था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, लोगों के साथ मेरी अनबन हो रही थी, मैं इस तरह का खेल खेलना नहीं जानती हूं इसलिए मैं उनकी राजनीति से थक गई थी और मैंने फैसला किया कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।”

अमेरिका जाने का लिया फैसला

अपने म्यूजिक करियर के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, “गाने ने मुझे दुनिया के दूसरी हिस्से में जाने का मौका दिया, मैं उन फिल्मों के लिए तरस नहीं रही थी, जिन्हें मैं नहीं करना चाहती थी, लेकिन मुझे कुछ लोगों और क्लबों के साथ कॉन्टैक्ट बनाने की जरुरत थी। इसके लिए बहुत मेहनत करनी थी और तब तक मैं काफी काम कर चुकी थी, इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि मुझे ये सब करना चाहिए। तो जब मुझे गाने का ऑफर मिला तो मैंने कहा कि कुछ भी हो मैं अमेरिका जा रही हूं बस।”

जब नहीं चला सिंगिंग करियर

प्रियंका ने अमेरिका में अपना म्यूजिक करियर न चलने पर भी बात की। एक्ट्रेस ने उन सभी सिंगर्स का नाम लिया जिनके साथ उन्होंने काम किया और कहा कि जब उनका सिंगिंग करियर ठीक नहीं चल रहा था तो उन्हें एहसास हुआ कि एक्टिंग ही उनके लिए बेस्ट है। फिर किसी ने उन्हें एक्टिंग को लेकर सलाह भी दी और एक्ट्रेस ने मेहनत के बाद कुछ समय में क्वांटिको जैसे सीरीज में लीड रोल हथिया लिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *