भोपाल पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बोले-‘अबकी बार 200 पार’

भोपाल मध्यप्रदेश

भोपाल: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को भोपाल पहुंचे। नड्डा ने स्वागत समारोह में कहा कि जिस तरह से यहां मेरा स्वागत हुआ, उत्साह देखा, यह उत्साह आने वाले समय का संदेश दे रहा है। इस उत्साह को लक्ष्य में बदलकर इस बार 200 पार करना है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश सरकार की लाडली बहना योजना को क्रांतिकारी कदम बताया। उन्होंने कहा कि बहनों के स्वाभिमान की दिशा में यह मील का पत्थर साबित होगी। ये बताता है की समाज के सशक्तिकरण के लिए हमारे कार्यक्रम किस तरह लक्षित होते हैं। हम सभी वर्ग, सभी समाज को समानता के साथ आगे लेकर बढ़ रहे हैं। गांव, गरीब, वंचितों के साथ प्रदेश की बहनों के सशक्तिकरण के लिए शिवराज जी लाड़ली बहना योजना लेकर आये हैं। मैं उन्हें और प्रदेश वासियों को बधाई देता हूं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की। 

जेपी नड्डा भोपाल में चार कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। नड्डा ने भोपाल पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम सुना। नड्डा दोपहर में प्रदेश भाजपा कार्यालय का भूमिपूजन करेंगे। इसके बाद संभागीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को लाल परेड ग्राउंड में संबोधित करेंगे। शाम को कुशाभाऊ ठाकर कन्वेंशन सेंटर में प्रबुद्धजनों से चर्चा करेंगे। शाम को बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में को भाजपा कार्यालय में संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *