रिलायंस इंडस्ट्रीज की 45वीं एजीएम आज, सभी की रहेंगी नजरें

Uncategorized व्यापार

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े औद्योगिक घराने रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना आम बैठक आज होने जा रही है. जानकारी के मुताबिक यह बैठक दोपहर 2 बजे से शुरू होगी. रिलांयस इंडस्ट्रीज की 45वीं सलाना बैठक को चेयरमैन मुकेश अंबानी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे. बता दें, RIL के निवेशकों के साथ-साथ कॉरपोरेट जगत और शेयर बाजार की भी नजरें रिलायंस इंडस्ट्रीज की एजीएम पर लगी हुई हैं.

रिलायंस इंडस्ट्रीज की एजीएम में हर साल ही कुछ ऐसे प्लान या कारोबारी घोषणाएं की जाती हैं जिसका निवेशकों को बेसब्री से इतंजार रहता है. इस साल ये एजीएम बेहद खास होने जा रही है क्योंकि 5G के लॉन्च के लिए रिलायंस जियो कौनसी तारीख तय करता है, इस पर सबकी निगाहें रहेंगी. इसके साथ ही कंपनी के आगे के कारोबारी प्लान के एलान में क्या बड़ी घोषणा होगी, इसका इंतजार है. इसके अलावा रिलायंस जियो, रिलायंस रिटेल के आईपीओ को लेकर भी क्या तय हुआ है, ये पता चल सकता है. साथ ही क्या मुकेश अंबानी अपनी कारोबारी विरासत को अगली पीढ़ी को सौंपने से जुड़े कोई एलान करते हैं? इसे जानने के लिए भारी उत्सुकता है.

AGM का प्रसारण भी होगा खास
रिलायंस इंडस्ट्रीज  की 45वीं एजीएम सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म के साथ साथ वर्चुअल रियलटी प्लेटफॉर्म पर भी प्रसारित की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *