हनी ट्रैप मामले में आरोपी जितने भी रसूखदार हो बख्शे नहीं जाएंगे: गृह मंत्री बाला बच्चन

Uncategorized प्रदेश

इंदौर। राजधानी भोपाल समेत इंदौर में उजागर हुए हनी ट्रैप मामले में कमलनाथ सरकार ने सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का फैसला किया है. इस मामले का खुलासा करते हुए गृह मंत्री बाला बच्चन ने इंदौर में कहा की हनी ट्रैप मामले में आरोपी जितने भी रसूखदार हो सभी के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी.

हनी ट्रैप मामले में आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे

एटीएस की टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए भोपाल और इंदौर से करीब पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है जो कई बड़े अधिकारियों और राजनेताओं को अपने हुस्न के जाल में फंसा कर उनका वीडियो बनाती थीं और फिर उन्हें ब्लैकमेल कर रही थीं.

इस मामले में लगातार हो रहे है खुलासे के बीच गृहमंत्री वाला बच्चन ने इंदौर की रेसिडेंसी में प्रेस से चर्चा करते हुए कहा की पुलिस सभी आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है. इस मामले में जो भी रसूखदार लिप्त पाए जाएंगे उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी.

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने हनीट्रैप केस में एक कांग्रेसी महिला नेत्री के भी शामिल होने के सवाल पर कहा कि किसी भी पॉलिटिक्स को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. आरोपी कोई भी हो उसे जेल भेजा जाएगा.

महिलाओं ने इंदौर के चर्चित अफसर और बड़े व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर पहले तो उनसे संबंध बनाए फिर वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए अवैध काम कराए. बताया जा रहा है कि युवतियां तीन करोड़ रुपए की मांग कर रही थीं. ये महिलाएं इंदौर में फोन पर कुछ लोगों को धमका रही थीं, जबकि भोपाल में नेताओं और अफसरों को अपना शिकार बना चुकी हैं.

पूछताछ में पता चला है कि एक आईएएस से भी इस गिरोह ने मोटी रकम ऐंठी है. जिन युवतियों को भोपाल से हिरासत में लिया गया है, उनमें श्‍वेता जैन, आरती दयाल, स्वेता और अमित जैन हैं. फिलहाल एटीएस और आईबी के अधिकारी इन सभी से पूछताछ कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *