मथुरा में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी, VIDEO में LIVE देखें कृष्ण भक्ति में डूबे ब्रजवासी

Uncategorized उत्तर प्रदेश देश धर्म-कर्म-आस्था

मथुराः कन्हैया की नगरी में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के उत्सव की धूम है. लाखों भक्त कान्हा के इस जन्म उत्सव के साक्षी बनने के लिए मौजूद हैं. रात 12 बजते ही कान्हा का जन्म उत्सव शुरू हो जाएगा.

मथुरा में हर ओर उत्सव उल्लास और भक्ति.

उधर, मथुरा में शाम को उत्सव का दौर तेज हो गया. रंगबिरंगी रोशनी से यहां के सभी मंदिर जगमगा उठे. हर ओर जन्माष्टमी की धूम है. कई जगह भक्त मंजीरे और ढोलक के साथ कान्हा के भजनों पर झूम रहे हैं. मंदिरों में दर्शन और पूजन का सिलसिला जारी है. भक्तों की सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात है. चप्पे-चप्पे पर कड़ी चौकसी रखी जा रही है. रात 12 बजे कृष्ण जन्म होगा. इस दौरान बड़ी संख्या में भक्त मौजूद रहेंगे.

यूपी के मथुरा में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाया जा रहा है. अपने नटखट कन्हैया के जन्म उत्सव को लेकर ब्रजवासी  हर्षोल्लास में झूम रहे हैं. आज मध्य रात्रि 12:00 बजे श्रीकृष्ण का प्रकट उत्सव मनाया जाएगा. श्रीकृष्ण जन्मभूमि मंदिर में श्रद्धालुओं की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं. वहीं, मंदिर के लीला मंच पर भगवान श्री कृष्ण की लीलाएं भजन  गायन के साथ चल रही है. सुरीले भजन के साथ श्रद्धालु श्री कृष्ण की भक्ति में मशगूल हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *